फतेह ग्रुप की वार्षिक दो दिवसीय एथलेटिक मीट शुरू

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल फतेह ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूट में एजूकेशन कॉलेज और खेल विभाग की ओर से

By Edited By: Publish:Fri, 12 Feb 2016 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2016 08:06 PM (IST)
फतेह ग्रुप की वार्षिक दो दिवसीय एथलेटिक मीट शुरू

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल

फतेह ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूट में एजूकेशन कॉलेज और खेल विभाग की ओर से वार्षिक दो दिवसीय एथलेटिक मीट शुरू हुई। मीट का उद्घाटन मुख्य मेहमान के तौर पर पंजाब यूनिवर्सिटी के डिप्टी डायरेक्टर स्पोटर््स डा. गुरदीप कौर ने विशेष तौर पर शिरकत करते कॉलेज की छात्राओं से मार्चपास्ट की सलामी ली।

इसके उपरांत कॉलेज के चेयरमैन एसएस चढ्डा ने मुख्य मेहमान का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। डा. गुरदीप कौर ने कॉलेज के विद्यार्थियों को संघर्षमय जीवन बारे बताते हुए खेलों से जुड़ने और ¨जदगी में हमेशा नैतिकता के सिद्धांत को अपनाने की बात पर जोर दिया। उन्होंने यूनिवर्सिटी पटियाला की खेल प्राप्तियों में फतेह

कॉलेज रामपुरा के योगदान की प्रशंसा करते कालेज के स्पोटर््स विभाग द्वारा स्पोर्ट्स के क्षेत्र के विद्यार्थियों को पढ़ाई फीस में यूनिवर्सिटी द्वारा जाती सहायता और स्पोर्ट्स में हमेशा तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया। इसके उपरांत कॉलेज छात्राओं को चार हाऊसों में बांट कर मुकाबले करवाए गए।

इस मौके पर कॉलेज ¨प्रसिपल कुमारी शैलजा, वाइस ¨प्रसीपल रोहित बांसल, खेल विभाग मुखी गुरजीत ¨सह, गुरप्रीत ¨सह सिद्धू, व¨रद्रजीत ¨सह, जगमोहन ¨सह, प्रो. अंग्रेज ¨सह, जगराज ¨सह मान, जतिन पराशर, वीरपाल कौर, नीतू गर्ग, पर¨मदरजीत ¨सह, राजवीर कौर, राखी गुप्ता तथा रितु तायल मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी