शिअद सर्कल प्रधान व महिला नेता पर लगा ऐसा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरनाला पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल के एक सर्कल प्रधान और एक महिला नेता सहित तीन लोगों को एक व्‍यक्ति का अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 03 Sep 2018 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 03 Sep 2018 08:37 PM (IST)
शिअद सर्कल प्रधान व महिला नेता पर लगा ऐसा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शिअद सर्कल प्रधान व महिला नेता पर लगा ऐसा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेएनएन, बरनाला। यहां पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के सर्कल प्रधान और शिअद की महिला नेता को एक व्‍यक्ति का अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके एक अन्‍य साथी काे भी गिरफ्तार किया गया है। दो अारोपित फरार है। आराेप है कि इन लोगों ने इस शख्‍स का महिला शिअद नेता के साथ गंदा वीडियो बना लिया आैर उसे ब्‍लैकमेल कर दो लाख रुपये मांगे।

थाना सदर पुलिस ने इस संबंध में उक्‍त व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल के धनौला सर्कल प्रधान मक्खन सिंह धनौला सहित पांच आरोपितों पर केस दर्ज किया है। इसके साथ ही महिला नेता सहित तीन को गिरफ्तार कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। फरार दो आरोपितों की तलाश की जा रही है।

थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि जिला मानसा के गांव रल्ला निवासी गुरदीप सिंह ने बरनाला के एसएसपी को शिकायत देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मांग की थी। इस पर पुलिस ने नामजद आरोपितों शिरोमणि अकाली दल के धनौला सर्कल प्रधान मक्खन सिंह धनौला, शिअद की एक महिला नेता, धनौला निवासी राम सिंह धनौला, धनौला निवासी गुरप्रीत सिंह, गांव कुब्‍बे निवासी रणजोध सिंह पर ब्लैकमेल करने, साजिश रचने, जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ेंं: डरावना सच: मां का दूध भी बच्‍चे के लिए बन सकता है जहर, हकीकत उड़ा देगा होश

उन्‍होंने बताया कि तीन आरोपितों प्रधान मक्खन सिंह धनौला, शिअद महिला नेता व राम सिंह धनौला को गिरफ्तार कर लिया। उनको अदालत में पेश किया गया। अदालत से एक दिन का पुुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य दो आरोपितों गुरप्रीत सिंह व रणजोध सिंह की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह है मामला

पुलिस के अनुसार, पीडि़त गुरदीप सिंह ने बताया कि शिअद की महिला नेता से उसने 50 हजार रुपये उधार लिए थे। 31 अगस्त को जब वह महिला नेता के घर रुपये वापस करने गया तो वहां पर प्रधान मक्खन धनौला व एक अन्य आरोपित मौजूद था। गुरदीप ने पु‍लिस को दी शिकायत में अारोप लगाया कि इन लोगों न उन्होंने जबरदस्ती उसके कपड़े फाड़ दिए, उसको बांध कर वीडियो बना ली। गुरदीप ने बताया कि इसके उन लोगों ने उसे धमकी दी कि अब उन्हें दो लाख रुपये दे, वर्ना वे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

गुरदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह वहां से रुपये का बंदोबस्त करने की बात कह कर चला आया। इसके बाद से उसे शिअद की महिला नेता, प्रधान मक्खन सिंह, गुरप्रीत सिंह, राम सिंह व रणजोध सिंह बार-बार फोन कर दो लाख रुपये मांगने लगे। रविवार को वह एक लाख रुपये लेकर महिला नेता के घर गया और उसे रुपये दे दिए व बाकी रुपये जल्दी देने का भरोसा दिया। इसके बावजूद वे  उससे एक लाख रुपये तुरंत मांगने लगे तो उसने पुलिस को शिकायत दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी