डीसीसी प्रधानगी की जंग में कूदी यूथ कांग्रेस, हाईकमान को पत्र लिखा

जिला कांग्रेसी कमेटी (डीसीसी) की प्रधानगी को लेकर चल रही जंग में यूथ कांग्रेस भी कूद आई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 11:39 PM (IST)
डीसीसी प्रधानगी की जंग में कूदी यूथ कांग्रेस, हाईकमान को पत्र लिखा
डीसीसी प्रधानगी की जंग में कूदी यूथ कांग्रेस, हाईकमान को पत्र लिखा

जागरण संवाददाता, अमृतसर: जिला कांग्रेसी कमेटी (डीसीसी) की प्रधानगी को लेकर चल रही जंग में यूथ कांग्रेस भी कूद आई है। यूथ कांग्रेस के नेताओं ने जिला कांग्रेस शहरी की कमान निष्ठावान, सूझवान व सही व्यक्ति के हाथ में देने के लिए कांग्रेस हाईकमान को पत्र लिखा है।

देहाती कांग्रेस के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पंजाब यूथ कांग्रेस के सचिव बलप्रीत सिंह रोजर, जिला यूथ काग्रेस शहरी के उपप्रधान राजीव छाबड़ा, जिला के यूथ विधानसभा अध्यक्षों वेस्ट के अध्यक्ष रवि प्रकाश आशू, केंद्रीय हलका के अध्यक्ष गौरव भल्ला, दक्षिण विधानसभा के अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह राजपूत, नार्थ के अध्यक्ष सावन जोशी के अलावा महासचिव शोभित बब्बर, पूर्वी के उपप्रधान रवि प्रकाश बबलू, वार्ड नंबर 83 के कांग्रेस अमृतपाल सिंह, रवि शर्मा मनी ने कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस हाईकमान राजबीर शर्मा को प्रधान नियुक्त करना चाहती है, जिनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि भाजपा-आरएसएस की है। उनके चाचा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मेयर थे और उनके दादा भी पंजाब में शिवसेना के संस्थापक सदस्य थे। यह बहुत महत्वपूर्ण और प्रतिष्ठित पद है और इस तरह की नियुक्तियों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल नीचे आ सकता है। एआइसीसी के दिए किसी कार्यक्रम में नहीं दिखे राजबीर : राणा पवन

कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष राणा पवन कुमार रखड़ा ने आरोप लगाया कि एआइसीसी ने गलवन घाटी के शहीदों को नमन करने के लिए दिए गए कार्यक्रम से लेकर पेट्रोलियम पदार्थो के दाम में वृद्धि के कार्यक्रम करने के जिला कांग्रेस शहरी व देहाती को निर्देश दिए थे। इनमें प्रधानगी के दावेदार राजबीर कहीं नहीं दिखे। ऐसे में उनके द्वारा जिला प्रधानगी की मांग करना सही नहीं।

chat bot
आपका साथी