उत्तर प्रदेश के हापुड़ से अमृतसर आ रहे थे धान से भरे दो ट्रक, किसानों ने रोके

टोल प्लाजा जंडियाला गुरु पर किसान नेता दिलबाग सिंह राजेवाल के नेतृत्व में धरना दे रहे आजाद किसान संघर्ष कमेटी के सदस्यों ने शुक्रवार धान से भरे दो ट्रकों को पकड़ा। यह दोनों ट्रक धान लेकर उत्तर प्रदेश के हापुड़ से अमृतसर आ रहे थे।

By Edited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 12:40 AM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 09:06 AM (IST)
उत्तर प्रदेश के हापुड़ से अमृतसर आ रहे थे धान से भरे दो ट्रक, किसानों ने रोके
किसानों द्वारा टोल प्लाजा पर रोके गए ट्रक।

जंडियाला गुरु, जेएनएन। टोल प्लाजा जंडियाला गुरु पर किसान नेता दिलबाग सिंह राजेवाल के नेतृत्व में धरना दे रहे आजाद किसान संघर्ष कमेटी के सदस्यों ने शुक्रवार धान से भरे दो ट्रकों को पकड़ा। यह दोनों ट्रक धान लेकर उत्तर प्रदेश के हापुड़ से अमृतसर आ रहे थे। ये दोनों ट्रक टोल प्लाजा पर ही खड़े हैं। किसान नेता हरजीत सिंह झीता ने कहा कि किसानों द्वारा चेतावनी देने के बावजूद धान से भरे दो ट्रक उत्तर प्रदेश से अमृतसर आ रहे थे, जिन्हें पकड़ा गया है।

झीता ने कहा कि पंजाब की मंडियों में दूसरे राज्यों से धान लाकर बेचा जा रहा है, जो किसानों के साथ धक्केशाही है। इसके किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर जयकरण सिंह मान, हरदयाल सिंह, जगजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, जोगा सिंह, गुरदेव सिंह, निरवैर सिंह, परमजीत सिंह, शिंगारा सिंह, सुरजीत आदि भी मौजूद थे।

फर्जी नंबर प्लेट लगा कार चाला रहा था ट्रक गिरफ्तार

सरहाली कलां : एंटी नारकोटिक्स सेल तरनतारन की टीम ने ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलाने वाले गांव बुर्ज रायके निवासी कुलविंदर सिंह को गिरफ्तार कर थाना सरहाली में केस दर्ज किया है। एएसआइ न¨रदरपाल सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पट्टी मोड़ सरहाली कलां के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान टाटा ट्रक 10 चक्की को रोका गया और कुलविंदर सिंह को ट्रक के कागजात दिखाने लिए कहा। वह मौके पर ट्रक का कोई कागजात पेश नहीं कर पाया। इस बाबत जांच दौरान सामने आया कि कुलविंदर सिंह ने ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई है। आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज करके पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी