भाजपाइयों ने कैप्टन का पुतला फूंका

। जिला भाजपा ग्रामीण ईकाई की तरफ से पंजाब में बिजली दरों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ जिला प्रधान राम शरण पराशर की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 12:25 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 12:25 AM (IST)
भाजपाइयों ने कैप्टन का पुतला फूंका
भाजपाइयों ने कैप्टन का पुतला फूंका

संवाद सहयोगी, जंडियाला गुरु

जिला भाजपा ग्रामीण ईकाई की तरफ से पंजाब में बिजली दरों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ जिला प्रधान राम शरण पराशर की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का पुतला फूंका और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भाजपा जिला प्रधान राम शरण पराशर ने कहा कि पंजाब सरकार ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में बिजली पांच रुपए प्रति यूनिट देने का वादा किया था। मगर बिजली के रेट दोगुना करते हुए पंजाब सरकार ने लोगों का दम ही निकाल दिया है। कैप्टन सरकार ने न तो युवाओं को स्मार्ट फोन दिए, न ही घर-घर नौकरी का वादा पूरा किया। पेंशन और शगुन स्कीम को लेकर किए गए वादे भी पूरे नहीं हुए। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है । इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर जिला भाजपा ग्रामीण ईकाई के उपप्रधान भगवान दास विनायक, भाजपा एससी मोर्चा पंजाब के महासचिव बलविदर गिल, राजिदर धीर, कुंनन सिंह, तेजपाल सिंह हुंदल, रमदास मंडल प्रधान नत्था सिंह, राजासांसी मंडल प्रधान तरलोचन कुमार, गुरु का बाग मंडल प्रधान अरविदर सिंह, शीला शर्मा, अंकुश गिल आदि मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी