युवक को पिस्तौल दिखाकर पांच हजार रुपये और तीन मोबाइल लूटे

जागरण संवाददाता, अमृतसर मकबूलपुरा थानांतर्गत पड़ते रेलवे क्रा¨सग के पास बाइक पर सवार चार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 05:17 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 05:17 PM (IST)
युवक को पिस्तौल दिखाकर पांच  
हजार रुपये और तीन मोबाइल लूटे
युवक को पिस्तौल दिखाकर पांच हजार रुपये और तीन मोबाइल लूटे

जागरण संवाददाता, अमृतसर

मकबूलपुरा थानांतर्गत पड़ते रेलवे क्रा¨सग के पास बाइक पर सवार चार लुटेरों ने सोमवार को तड़के पिस्तौल के बल पर एक युवक से पांच हजार रुपये और तीन मोबाइल लूट लिए। घटना के बारे पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन किसी आरोपित के बारे में सुराग नहीं लगा पाई है।

गुरप्रीत ¨सह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह चार बजे वह घर से किसी काम के लिए निकले थे। जैसे ही वह रेलवे ट्रैक को पार करने लगे चार अज्ञात युवकों ने उन्हें घेर लिया। आरोपितों ने उनकी जेब से सामान निकालना शुरू कर दिया। जैसे ही उन्होंने विरोध किया तो एक आरोपित ने पिस्तौल निकालकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। लुटेरे उनकी जेब से पांच हजार रुपये और तीन मोबाइल लूटकर फरार हो गए। एएसआइ गुरबीर ¨सह ने बताया कि आरोपितों का पता लगाने के लिए इलाके में पूछताछ की जा रही है। पेशी भुगतकर जा रहे युवक से मोबाइल झपटा

सिविल लाइन थानाक्षेत्र में पड़ते कोर्ट रोड इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने सोमवार की दोपहर एक युवक से मोबाइल झपट लिया। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जुगराज ¨सह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर वह कोर्ट से पेशी भुगतकर जा रहे थे। कोर्ट रोड पर पहुंचते ही उनकी फोन की घंटी बजी। जैसी ही उन्होंने मोबाइल जेब से निकालकर अपने कान पर लगाया तो बाइक पर सवार दो लुटेरे उनका मोबाइल लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी