Lok Sabha Election: 'अमृतसर सीट जीतकर मान और केजरीवाल को देना है तोहफा', गोल्‍डन टेंपल पहुंचे आप प्रत्‍याशी धालीवाल

Lok Sabha Election अमृतसर लोकसभा सीट के आप प्रत्‍याशी कुलदीप सिंह धालीवाल गोल्‍डन टेंपल माथा टेकने पहुंचे हैं। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि वह बहुत खुश हैं और सबसे पहले श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे हैं। इसके बाद वह श्री दुर्ग्याणा मंदिर और श्री रामतीर्थ मंदिर में माथा टेकेंगे। यह सीट जीतकर वह अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को जोली में डाल देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Fri, 15 Mar 2024 11:13 AM (IST) Updated:Fri, 15 Mar 2024 11:13 AM (IST)
Lok Sabha Election: 'अमृतसर सीट जीतकर मान और केजरीवाल को देना है तोहफा', गोल्‍डन टेंपल पहुंचे आप प्रत्‍याशी धालीवाल
गोल्‍डन टेंपल पहुंचे आप प्रत्‍याशी कुलदीप सिंह धालीवाल

जागरण संवाददाता,अमृतसर। Lok Sabha Election 2024: अमृतसर लोकसभा सीट (Amritsar Lok Sabha Seat) से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। वह गुरु रामदास जी की नगरी की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवाएंगे।

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि वह इस मौके पर बहुत खुश हैं और सबसे पहले श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे हैं। इसके बाद वह श्री दुर्ग्याणा मंदिर और श्री रामतीर्थ मंदिर में माथा टेकने जा रहे हैं। यह सीट जीतकर वह अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को जोली में डाल देंगे।

सरकारों के काम देखती है जनता: धालीवाल

धालीवाल ने बताया कि पोस्टर लगाकर दीवारें काली करने से कुछ नहीं होता। आज जनता सयानी हो चुकी है। वह सरकारों के काम देखती है। मुद्दों को पहल के आधार पर हल करना उनका उदेश्य है। वह शहर को इस तरह बना देंगे जब भी कोई व्यक्ति शहर में दाखिल हो तो उसका सर मान से उंचा हो जाए। दिल्ली सरकार के साथ चल रहे मुद्दों को भी हल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: परनीत की BJP में एंट्री से पटियाला के गढ़ को बचाना कांग्रेस के लिए चुनौती, आखिर कौन देगा महारानी को टक्कर?

किसानों के पक्ष में बोले धालीवाल

पंजाब और हरियाणा के बॉर्डर पर बैठे किसानों के मुद्दों को वह दिल्ली दरबार तक ले जाएंगे। पंजाब खेतीबाड़ी वाला प्रांत है। खेतीबाड़ी को बचाना जरूरी है। गुरु नगरी में कारोबार को मजबूत करना और किसानी के मुद्दों को उठाना उनकी पहली ड्यूटी है।

यह भी पढ़ें: BJP Candidates List: पंजाब में उम्मीदवार उतारने की तैयारी में भाजपा, 13 सीटों के लिए 40 नाम शॉर्टलिस्ट; जल्द होगा एलान

धालीवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी में मंत्री, विधायक और सीएम की एक ही स्थिती है। पार्टी ने उनकी ड्यूटी लगाई है और वह तनदेही के साथ काम करेंगे। उन्होंने दावा किया है कि वह पंजाब की सभी तेरह सीटें जीत कर सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की झोली में डालेंगे।

chat bot
आपका साथी