ग्राहक बनकर आए बाइस सवार लुटेरों ने गहने लूटे

इस्लामाबाद इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने एक गहना व्यापारी की दुकान में घुसकर वहां से एक सोने की ब्रासलेट और अंगूठी लूट चुरा ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 09:34 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 09:34 PM (IST)
ग्राहक बनकर आए बाइस सवार लुटेरों ने गहने लूटे
ग्राहक बनकर आए बाइस सवार लुटेरों ने गहने लूटे

जागरण संवाददाता, अमृतसर : इस्लामाबाद इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने एक गहना व्यापारी की दुकान में घुसकर वहां से एक सोने की ब्रासलेट और अंगूठी लूट चुरा ली। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

सुभाष चंद्र लूथरा ने पुलिस को बताया कि वह इस्लामाबाद क्षेत्र में गहनों की दुकान करता है। बुधवार की शाम पांच बजे भी दुकान पर बैठे हुए थे। इस बीच बाइक पर सवार होकर दो युवक उनके पास पहुंच गए। आरोपितों ने उन्हें बताया कि वह एक ब्रासलेट और एक अंगूठी खरीदना चाहते हैं। मांग के मुताबिक उन्होंने दोनों युवकों को कुछ सामान दिखाया। उनमें से एक युवक ने सोने की अंगूठी और ब्रासलेट पसंद कर ली। दोनों ने उन्हें बताया कि वह घर से पैसे लाकर उन्हें देंगे और फिर सामान ले जाएंगे। कुछ देर बाद दोनों युवक लौट आए। एक युवक बाइक पर ही सवार था और दूसरे ने दुकान पर आते ही उनसे सामान (गहने) मांगे। जैसे ही उन्होंने गहने आरोपित को थमाए तो वह उसे लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी