प्रधान मंत्री पाक में हिदुओ की सुरक्षा के लिए उठाए कदम : कक्कड़

पाकिस्तान में तोड़े गए हिदू मंदिर के विरोध मे हिदू राष्ट्र सेना द्वारा प्रधान चेतन कक्कड़ की अगवाई में बटाला रोड से हाल गेट तक रोष रैली निकाली गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 10:00 AM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 10:00 AM (IST)
प्रधान मंत्री पाक में हिदुओ की सुरक्षा के लिए उठाए कदम : कक्कड़
प्रधान मंत्री पाक में हिदुओ की सुरक्षा के लिए उठाए कदम : कक्कड़

संवाद सहयोगी, अमृतसर : पाकिस्तान में तोड़े गए हिदू मंदिर के विरोध मे हिदू राष्ट्र सेना द्वारा प्रधान चेतन कक्कड़ की अगवाई में बटाला रोड से हाल गेट तक रोष रैली निकाली गई। रैली के उपरांत संगठन द्वारा हाल गेट के बाहर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंककर पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए और भड़ास निकाली।

चेतन कक्कड़ ने निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान में तोड़े गए हिदू मंदिर का उनका संगठन कड़ा विरोध करता है। पाकिस्तान हमेशा ही हिदू समाज के लोगों की भावनाओं को और दोगली नीति से भारत को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि बीते दिन दिल्ली में श्री हनुमान मंदिर तोड़े जाने का भी हिदू राष्ट्र सेना सख्त विरोध करती हैं तथा हिदू समाज मांग करती हैं कि हिदुओं की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही दिल्ली की केजरीवाल सरकार का विरोध किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मंदिर तोड़कर अपनी नाकामी का परिचय दिया है, जिसको कभी भी बर्दाश्त नही किया जाएगा। उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि पाकिस्तान में रह रहे हिदू परिवारों व हिदू मंदिरों की सुरक्षा के लिए प्रबंध करवाए जाए तथा देश में पाकिस्तान के झंडे लगाने व पाकिस्तान के नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस मौके पर महासचिव सौरव सेतियां, उत्तर भारत प्रमुख राकेश अग्रवाल, चंद्रशेखर बावा, प्रीतम बाबा, चेयरमैन पुनीत शर्मा, अमन अग्रवाल, शंकर वोहरा, मनोज कुमार, विशाल खन्ना, रजनीश शर्मा, दीप दलहोत्रा, राहुल पुरी, सागर अरोड़ा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी