कहीं बलि देने के लिए तो नहीं की गई चन्नी की हत्या

धर्मवीर सिंह मल्हार, गांव ढोटियां (तरनतारन) वीरवार की शाम को घर से बाहर गए 20 वर्षीय युवक चरणज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 06:22 PM (IST)
कहीं बलि देने के लिए तो नहीं की गई चन्नी की हत्या
कहीं बलि देने के लिए तो नहीं की गई चन्नी की हत्या

धर्मवीर सिंह मल्हार, गांव ढोटियां (तरनतारन)

वीरवार की शाम को घर से बाहर गए 20 वर्षीय युवक चरणजीत सिंह उर्फ चन्नी के हत्या के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। हालांकि थाना सरहाली के प्रभारी हरपाल सिंह का तबादला कर एसएसपी हरजीत सिंह ने इंस्पेक्टर तरसेम मसीह को नया थाना प्रभारी नियुक्त किया है, परंतु हत्या का मामला अभी भी पुलिस के लिए सिरदर्दी बना हुआ है।

गांव ढोटियां स्थित पीर की दरगाह के पास खेतों से चरणजीत सिंह चन्नी का शव बरामद हुआ था। बताते चलें कि हत्यारों ने चन्नी को वीरवार की शाम मोबाइल फोन पर कॉल करके खुद घर से बाहर बुलाया था, जिसके बाद चन्नी घर नहीं लौटा। शुक्रवार की सुबह युवक का जब शव मिला तो पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। मृतक की आंखों और मुंह में मिर्ची डाली हुई थी, जबकि पेट में चाकू के तेजधार घाव थे। सूत्रों की मानें तो ये मामला बलि देने कारण हो सकता है, क्योंकि शव के पास लिफाफे में बरामद हुई लाल मिर्चो के साथ तांबे का सिक्का, लौंग, नींबू व माचिस की तिलियां मिली हैं। हालांकि पुलिस इस मामले को अवैध संबंधों से भी जोड़कर देख रही है।

गांव के पूर्व सरपंच रंजीत सिंह राणा का कहना है कि इस हत्याकांड कारण क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक के पिता मुख्तार सिंह का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है, फिर भी बेटे की हत्या क्यों की गई समझ नहीं आ रहा।

थाना सरहाली के प्रभारी तरसेम मसीह ने कहा हत्या के मामले में पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। मृतक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जाएगी।

chat bot
आपका साथी