नशे में धुत युवक ने दोस्त को मारी गोली, गंभीर

अमृतसर सदर थानांतर्गत पड़ती गंडा सिंह वाला इलाके में कैप्सूल के नशे में चूर एक युवक ने अपने दोस्त को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Mar 2019 12:39 AM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 12:39 AM (IST)
नशे में धुत युवक ने दोस्त  को मारी गोली, गंभीर
नशे में धुत युवक ने दोस्त को मारी गोली, गंभीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

सदर थानांतर्गत पड़ती गंडा सिंह वाला इलाके में कैप्सूल के नशे में चूर एक युवक ने अपने दोस्त को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। खून से सने दोस्त को जब आरोपित ने देखा तो वह उसे तुरंत वाहन का इंतजाम कर अस्पताल ले गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एएसआइ सुखपाल सिंह ने बताया कि मजीठा रोड स्थित सरदार एवेन्यू निवासी इंद्रजीत सिंह उर्फ एमपी और उसके एक अन्य दोस्त राजिदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, गंडा वाला इलाके में रहने वाला राहुल कुमार पेंटर का काम करता है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात इंद्रजीत सिंह उर्फ एमपी के साथ हुई थी। एमपी नशे का आदी है। अकसर नशे की दवाएं लेकर वह अपना नशा पूरा करता है। शनिवार की रात वह राहुल को किसी काम के सिलसिले से अपने अन्य दोस्त राजिदर कुमार के घर ले गया। वहां किसी बात को लेकर राहुल और एमपी के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि एमपी ने पिस्तौल निकालकर अपने दोस्त राहुल को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जब राहुल खून से लथपथ जमीन पर गिरा तड़प रहा था तो आरोपित ने अपने एक अन्य साथी को बुलाकर उसे पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। इसके बाद आरोपित फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी