Amritsar News: पाकिस्तानी तस्करों का नया तरीका भी काम न आया, चाय की केतली में भेजी गई हेरोइन बरामद

पाकिस्तानी तस्करों को नया तरीका भी काम नहीं आया। इस बार तो चाय की केतली में ही हेरोइन भेजने का दुस्साहस किया गया है। बीएसएफ ने गांव भरोपाल में केतली में भरी हुई 810 गाम हेरोइन बरामद की है। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2023 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2023 05:08 PM (IST)
Amritsar News: पाकिस्तानी तस्करों का नया तरीका भी काम न आया, चाय की केतली में भेजी गई हेरोइन बरामद
पाकिस्तानी तस्करों ने चाय की केतली में भेजी हेरोइन

जागरण संवाददाता, अमृतसर। पाकिस्तान में महंगाई और भूख से त्राहि-त्राहि मची है। दूसरी तरफ पाकिस्तानी तस्कर भारत में नशीला आतंकवाद फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इस बार तो चाय की केतली में ही हेरोइन भेजने का दुस्साहस किया गया है।

पहले लगा किसी किसान की है केतली

सीमा सुरक्षा बल ने अमृतसर सेक्टर के गांव भरोपाल में खेतों में रखी चाय की केतली बरामद की। शुरूआत में तो महसूस हुआ कि शायद किसान खेतों में चाय लेकर आया होगा और केतली ले जाना भूल गया हो, पर जब केतली का ढक्कन खोला गया तो इसमें से हेरोइन निकली।

बीएसएफ द्वारा चलाया जा रहा सर्च अभियान

हेरोइन का वजन 819 ग्राम है। तस्करी का यह नया तरीका भी पाकिस्तानी तस्करों को अंजाम तक नहीं पहुंचा सका। अब तक ड्रोन और गुब्बारों के जरिए मादक पदाथों की तस्करी की जा रही थी। अब केतली में हेरोइन भरकर भेजी गई। हालांकि यह अंदेशा जताया जा रहा है कि पाकिस्तानी तस्करों ने उस पार से इस पार केतली फेंकी होगी। बहरहाल, बीएसएफ द्वारा पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी