स्नैचरों के भय से लोगों को दिलाएंगे मुक्ति : एसएचओ

अमृतसर जूडो के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व रणजीत एवेन्यू थाने के नवनियुक्त एसएचओ हर¨जदर ¨सह ने कहा कि सिविल लाइन के अहम क्षेत्रों में बने हुए स्नैचरों के भय से जहां लोगों को मुक्ति दिलवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Dec 2018 01:26 AM (IST) Updated:Fri, 07 Dec 2018 01:26 AM (IST)
स्नैचरों के भय से लोगों को दिलाएंगे मुक्ति : एसएचओ
स्नैचरों के भय से लोगों को दिलाएंगे मुक्ति : एसएचओ

जागरण संवाददाता, अमृतसर

जूडो के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व रणजीत एवेन्यू थाने के नवनियुक्त एसएचओ हर¨जदर ¨सह ने कहा कि सिविल लाइन के अहम क्षेत्रों में बने हुए स्नैचरों के भय से जहां लोगों को मुक्ति दिलवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। वहीं लोगों को थाने में फ्रेंडली माहौल दिया जाएगा ताकि लोग बेझिझक अपनी समस्या पुलिस को पता सके। हर¨जदर ¨सह ने थाने का प्रभार संभाला।

उन्होंने कहा कि शहर के पॉश क्षेत्रों में सिविल लाइन विशेषकर रणजीत एवेन्यू का शुमार है। ऐसे में यहां पर लोगों को भयमुक्त माहौल दिया जाएगा। देररात सड़कों पर हुड़दंग मचाने वालों पर नकेल कसी जाएगी और थाने आने वाले लोगों की पहल के आधार पर समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वह अपने आसपास होने वाली घटनाओं की जानकारी पुलिस को दे, ताकि समय रहते किसी भी आपराधिक घटना पर नकेल कसी जा सके। इस अवसर पर व‌र्ल्ड जूडो रेफरी मुनवर अंजर, डिस्ट्रिक्ट जूडो एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजकुमार जूडो, महासचिव कर्मजीत ¨सह, धर्मवीर शर्मा के अलावा कई एसोसिएशनों के पदाधिकारी उन्हें बधाई देने पहुंचे।

chat bot
आपका साथी