Amritsar: नशे में ई-रिक्शा चालक ने छह किमी लगवाई पुलिस की दौड़, दस से अधिक लोगों को टक्कर मार किया चोटिल

पंजाब के अमृतसर स्थित नावल्‍टी चौक पर नशे में ई-रिक्‍शा चालक ने छह किमी पुलिस की दौड़ लगवाई। रास्ते में टक्‍कर मार कर दस से अधिक लोगों को चोटिल किया। अंत में उसका ई-रिक्शा खालसा कालेज के सामने पलट गया तो वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 08:58 AM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 08:58 AM (IST)
Amritsar: नशे में ई-रिक्शा चालक ने छह किमी लगवाई पुलिस की दौड़, दस से अधिक लोगों को टक्कर मार किया चोटिल
नशे में ई-रिक्शा चालक ने छह किमी लगवाई पुलिस की दौड़

जासं, अमृतसर: नावल्टी चौक से खालसा कालेज तक विभिन्न रास्तों में एक ई-रिक्शा चालक ने मंगलवार को दोपहर बाद सड़क पर जमकर उत्पात मचाया। उसने रास्ते में दर्जनभर लोगों को टक्कर भी मारी और कई को चोटिल भी किया। करीब छह किलोमीटर तक उसने पुलिस की दौड़ लगवाई। अंत में उसका ई-रिक्शा खालसा कालेज के सामने पलट गया तो वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है।

Punjab News: तस्करों को छुड़वाने के लिए दो लाख रिश्वत लेने वाला आप वालंटियर धरा

मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शा चालक शराब के नशे में धुत था। उसने एक बुजुर्ग सवारी को नावल्टी चौक में यह कहकर उतार दिया कि यह गोल्डन एवेन्यू ही है। जब सवारी ने पुलिस कर्मी से शिकायत की तो वह उसे (चालक) समझाने लगा। चालक ने गाली-गलौज करते हुए ई-रिक्शा को 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से भगाना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने ई-रिक्शा चालक को काबू करने के लिए पीछा करना शुरू कर दिया।

मौके पर मीडिया कर्मी भी थे मौजूद

इस दौरान कुछ मीडिया कर्मी भी वहां थे। ई-रिक्शा चालक ने नावल्टी चौक से माल रोड, कचहरी चौक कैंट, पुतलीघर (तंग गलियों) जीटी रोड तक पुलिस को खूब भगाया। इस दौरान तेज रफ्तार से जाते हुए उसने पैदल चलने वाले, साइकिल सवार और बाइक सवारों को गिराकर चोटिल भी किया, लेकिन वह पुलिस के काबू नहीं आया। पुलिस कर्मी और मीडिया कर्मी उसे ई-रिक्शा रोकने के लिए कहते रहते।

Ludhiana: रंगदारी के लिए नशेड़ियों को भेज रहे विदेश में बैठे गैंगस्टर, डेढ़ लाख की वसूली पर मिलने थे 10 हजार

इसके बाद आरोपित खालसा कालेज के सामने बाइस नंबर फाटक पर पहुंचा। रफ्तार तेज होने के कारण एक मोड़ उसका पर ई-रिक्शा पलट गया। वह चालक उसे वहीं पर छोड़ कर भागने लगा। पुलिस जब उसे काबू करने लगी तो वह रेलवे लाइन के पास जमा गंदे पानी में घुसकर फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने ई-रिक्शा को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी