रैली की सफलता के लिए कसी कमर

By Edited By: Publish:Wed, 07 Dec 2011 08:42 PM (IST) Updated:Wed, 07 Dec 2011 08:42 PM (IST)
रैली की सफलता के लिए कसी कमर

कार्यालय संवाददाता, अमृतसर :

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के फरमान के बाद उनके सिपहसालारों ने सद्भावना रैली की सफलता के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस भवन में पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें दस दिसंबर की रैली को सफल बनाने की अपील की गई।

रैली के को-आर्डीनेटर नेशनल एससी/एसटी कमीशन के वाइस चेयरमैन डा. राजकुमार ने कहा कि अकाली-भाजपा को सत्ता से खदेड़ने तक रैलियों का सिलसिला लगातार जारी रहेगा। दस दिसंबर को रंजीत एवेन्यू में हजारों की तादाद में वर्कर पंजाब और दिल्ली से आने वाले पार्टी के आला नेताओं को सुनने के लिए आएंगे। पूर्व डिप्टी स्पीकर प्रो. दरबारी लाल ने कहा कि सद्भावना रैली एक मिशाल कायम करेगी। पूर्व विधायक जुगल किशोर शर्मा व हरजिंदर सिंह ठेकेदार ने भी सद्भावना रैली को कामयाब बनाने की वर्करों से अपील की। पूर्व मेयर सुनील दत्ती, हरपाल भाटिया, दिनेश बस्सी, अशोक चौधरी, कृष्ण शर्मा कुक्कू, डा. अजय गुप्ता, रंजन अग्रवाल ने भी वर्करों से रैली को सफल बनाने का आह्वान किया।

इस मौके पर अजीत सिंह भाटिया, सुरेन्द्र चौधरी, लखनपाल, प्रभदयाल महाजन, इंद्रजीत बासरके, नरेन्द्र वालिया, इकबाल शैरी, अनिल मीना, संजीव अरोड़ा, अश्विनी कालेशाह, योगिन्दर पाल गिंदा, नरेन्द्र तुंग, राकेश शर्मा, बलबीर बब्बी, युनूस, प्रमोद बबला, जीएस सोहल, पीएस तुंग, राजबीर शर्मा आदि मौजूद थे।

बैठक में विधायक ओपी सोनी समेत कुछ और नेताओं की अनुपस्थिति पर डा. राजकुमार ने कहा कि ओपी सोनी शहर से बाहर हैं। रैली में वह मौजूद होंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी