अरुण जेटली का करारा तंजः कुछ लोग सोचते हैं कि वे राज करने के लिए ही पैदा हुए हैं

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने नाम लिए बिना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर तगड़ा हमला बोला है।

By Vikas JangraEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 12:02 PM (IST)
अरुण जेटली का करारा तंजः कुछ लोग सोचते हैं कि वे राज करने के लिए ही पैदा हुए हैं
अरुण जेटली का करारा तंजः कुछ लोग सोचते हैं कि वे राज करने के लिए ही पैदा हुए हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने नाम लिए बिना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर तगड़ा हमला बोला है। जेटली ने लिखा कि मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था में भी कुछ लोग सोचते हैं कि वे राज करने के लिए पैदा हुए हैं।

इसके साथ ही जेटली ने एक बार फिर नोटबंदी, जीएसटी, सीबीआइ, आरबीआइ, राफेल सौदे, सुप्रीम कोर्ट और जज लोया की मौत को लेकर सरकार को क्लीन चिट दी। जेटली ने एक बार फिर ब्लॉग के जरिए इन सब मुद्दों पर अपनी राय रखी और बताया कि कैसे इन कदमों से सरकार ने राजनीति की दिशा और दशा बदली है।

उन्होंने कहा कि फ्री स्पीच और आलोचना का अधिकार लोकतंत्र के अति आवश्यक अंग हैं लेकिन झूठ फैलाना और संस्थाओं को तबाह करना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं। गौरतलब है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इन दिनों इलाज करवाने करवाने गए हुए हैं। उन्होंने वहीं, से एक ब्लॉग लिखा और कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इससे पहले भी वित्त मंत्री जब अस्पताल में भर्ती थे तो नियमित रूप से ब्लॉग लिखकर विरोधियों पर हमला बोलते रहते थे। 

सबसे पहले राहुल ने जेटली के ठीक होने की कामना की
गौरतलब है कि सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री की बीमारी की ख़बर सुनते ही ट्वीट किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं. हम उनके विचारों को लेकर उनसे रोजाना लड़ते हैं. बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों. जेटली जी, इस मुश्किल घड़ी में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं.'

chat bot
आपका साथी