आध्यात्मिक गुरु ने मोदी सरकार को दिया सीएए के मुद्दे पर मध्यस्थता का प्रस्ताव

जाने-माने आध्यात्मिक गुरु श्री एम ने कहा कि बातचीत के जरिये हर समस्या का समाधान किया जा सकता है। मैं सीएए पर मध्यस्थता करने के लिए तैयार हूं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Mon, 03 Feb 2020 12:09 AM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 12:09 AM (IST)
आध्यात्मिक गुरु ने मोदी सरकार को दिया सीएए के मुद्दे पर मध्यस्थता का प्रस्ताव
आध्यात्मिक गुरु ने मोदी सरकार को दिया सीएए के मुद्दे पर मध्यस्थता का प्रस्ताव

कोट्टायम, प्रेट्र। जाने-माने आध्यात्मिक गुरु श्री एम ने रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के मुद्दे पर सरकार और प्रदर्शनकारियों के बीच मध्यस्थता का प्रस्ताव रखा।

अध्यात्म के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए इसी साल प्रद्म भूषण से सम्मानित

अध्यात्म के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए उनको इसी साल प्रद्म भूषण से सम्मानित किया गया है।

सीएए पर मध्यस्थता की बात से मोदी सरकार को अवगत करा दिया, जवाब की प्रतीक्षा है

श्री एम ने बताया कि सीएए पर मध्यस्थता की अपनी इच्छा से वे केंद्र सरकार को अवगत करा चुके हैं और उसके जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वार्ता से हर समस्या का समाधान किया जा सकता है, मैं मध्यस्थता करने के लिए तैयार हूं

सीएए के मुद्दे को सुलझाने में आध्यात्मिक गुरुओं की संभावित भूमिका के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बातचीत के जरिये हर समस्या का समाधान किया जा सकता है। मैं मध्यस्थता करने के लिए तैयार हूं।

आध्यात्मिक गुरु ने अपना संस्मरण लिखा

तिरुअनंतपुरम में मुमताज अली के रूप में जन्मे श्री एम ने 'अप्रेंटिस्ड टू ए हिमालयन मास्टर: ए योगीज ऑटोबायोग्राफी' नाम से अपना संस्मरण लिखा है। 'द जर्नी कंटीन्यूज' नाम से उन्होंने इसका दूसरा भाग भी लिखा है।

भाजपा ने सीएए के समर्थन में दिल्ली में बाइक रैली निकाली

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का समर्थन और तेज हो गया है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जहां भाजपा ने इसके समर्थन में बाइक रैली निकाली, वहीं हरियाणा में आर्य प्रतिनिधि सभा ने खुलकर सामने आने का एलान किया।

मंत्री हर्षवर्धन ने कहा- भाजपा बाइक रैली के जरिए सीएए को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने महासंपर्क अभियान के तहत रविवार को दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय से झंडा दिखाकर बाइक रैली को रवाना किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बाइक रैली के जरिए घर-घर से सीधा संपर्क करेंगे और केजरीवाल सरकार के पांच वर्ष की नाकामियों के साथ ही लोगों को सीएए को लेकर जागरूक करेंगे। हरियाणा आर्य प्रतिनिधि सभा ने सीएए के समर्थन में अब खुलकर सामने आने का एलान किया है। रोहतक स्थित दयानंद मठ में आयोजित प्रांतीय महासम्मेलन में से इसकी घोषणा की गई। वक्ताओं ने कहा कि इस कानून के विरोध के पीछे राष्ट्रविरोधी ताकतें हैं। मुख्यवक्ता गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत रहे।

chat bot
आपका साथी