भारत के साथ खड़े होने वाले ही जीतेंगे कश्मीर चुनाव : राम माधव

भाजपा के राष्ट्रव्यापी अभियान मेरा परिवार, भाजपा परिवार का जम्मू कश्मीर में शुभारंभ करने के बाद राम माधव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे चुनाव में पार्टी को कामयाब बनाने के लिए कमर कस लें।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 09:56 PM (IST)
भारत के साथ खड़े होने वाले ही जीतेंगे कश्मीर चुनाव : राम माधव
भारत के साथ खड़े होने वाले ही जीतेंगे कश्मीर चुनाव : राम माधव

राज्य ब्यूरो, जम्मू। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कश्मीर केंद्रित पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर दोगली राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस बार कश्मीर में वही जीतेगा जो भारत के साथ खड़ा होगा। भाजपा वहां ऐसी स्थिति बना देगी कि देश के खिलाफ बोलने वाले आगे न आ सकें।

भाजपा के राष्ट्रव्यापी अभियान मेरा परिवार, भाजपा परिवार का जम्मू कश्मीर में शुभारंभ करने के बाद राम माधव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे चुनाव में पार्टी को कामयाब बनाने के लिए कमर कस लें। राज्य में विधानसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव के आसपास ही होंगे। जम्मू में भाजपा के अलावा और कोई नहीं है। तीन फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से यह स्पष्ट हो गया है। यही कारण है कि कांग्रेस जम्मू में पीडीपी व नेकां जैसे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस को पता है कि महामिलावट के बिना जम्मू में उन्हें कोई पूछने वाला नहीं है।

उल्टा चोर, चौकीदार को डांटे
राम माधव मंगलवार दोपहर को चैंबर हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राम माधव ने राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए कहा कि वह राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री को निशाना बनाकर उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत को सही साबित कर रहे हैं। राहुल गांधी के आरोपों पर राम माधव ने कहा कि वह चोर हैं, इसलिए चौकीदार को डांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल संविधान का सम्मान नहीं करते हैं। कैग एक संवैधानिक संस्थान है, उसकी रिपोर्ट का सम्मान करना चाहिए। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए राम माधव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रयासों से देश में अगली सरकार भी भाजपा की ही होगी।

पीडीपी के इस अवतार पर नहीं हुई कोई हैरानी
पीडीपी सांसद फैयाज अहमद के प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अफजल गुरु और मकबूल बट के अवशेष मांगने पर राम माधव ने कहा कि हमें पीडीपी के इस अवतार पर कोई हैरानी नहीं हुई है। हमने राज्य में सरकार बनाकर उन्हें बदलने की बड़ी कोशिश की थी। अब यह पार्टी फिर से अपने असली अवतार में आ गई है। 

chat bot
आपका साथी