कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी के देश में न मौजूद रहने पर शिवराज बोले, पार्टी के लिए यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि यह कांग्रेस के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो व्यक्ति इसका अध्यक्ष रहा है और जिस पद के लिए भी माना जाता है वह पार्टी के स्थापना दिवस पर अनुपस्थित है। कोई नहीं जानता कि वह किस देश में है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 04:14 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 04:14 PM (IST)
कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी के देश में न मौजूद रहने पर शिवराज बोले, पार्टी के लिए यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण
मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और राहुल गांधी की फाइल फोटो

भोपाल, एएनआइ। कांग्रेस आज अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है। पार्टी के इस खास मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ही मौजूद नहीं हैं। राहुल गांधी अपनी निजी विदेश यात्रा पर गए हुए हैं। स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का देश में न मौजूद होने पर भाजपा के कई बड़े नेता पार्टी और राहुल गांधी की काफी आलोचना कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि यह कांग्रेस के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो व्यक्ति इसका अध्यक्ष रहा है और जिस पद के लिए भी माना जाता है वह पार्टी के स्थापना दिवस पर अनुपस्थित है। कोई नहीं जानता कि वह किस देश में है। उसकी अनुपस्थिति उसके और उसकी पार्टी के बारे में कई सवाल उठाती है। 

It's so unfortunate for Congress that the person who has been its president & is also considered for the post is absent on the foundation day of the party. Nobody knows which country he is in. His absence raises several questions about him & his party:Madhya Pradesh CM SS Chouhan pic.twitter.com/T0iRDXKvoC— ANI (@ANI) December 28, 2020

बता दें कि इस दौरान मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान ही नहीं, कई और बड़े नेताओं ने भी कांग्रेस की आलोचना करते हुए राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं।

गौरतलब है कि पार्टी के 136वें स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया है। उन्‍होंने इस पर लिखा कि देश हित की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस शुरू से प्रतिबद्ध रही है। आज कांग्रेस के स्थापना दिवस पर, हम सच्चाई और समानता के अपने इस संकल्प को दोहराते हैं। जय हिंद!

chat bot
आपका साथी