आज प्रसारित होगा पीएम मोदी का रोचक इंटरव्यू, अक्षय कुमार के साथ करेंगे गैर राजनीतिक बातचीत

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया कि वह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुले दिल से और पूरी तरह से गैर राजनीतिक बातचीत करेंगे।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 11:23 PM (IST)
आज प्रसारित होगा पीएम मोदी का रोचक इंटरव्यू, अक्षय कुमार के साथ करेंगे गैर राजनीतिक बातचीत
आज प्रसारित होगा पीएम मोदी का रोचक इंटरव्यू, अक्षय कुमार के साथ करेंगे गैर राजनीतिक बातचीत

मुंबई, प्रेट्र। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के अनजान और अपरिचित क्षेत्र में कदम रखने के सोमवार के एलान पर अगले ही दिन खुद उन्होंने ही रोशनी डाल दी है। बॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि वह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुले दिल से और पूरी तरह से गैर राजनीतिक बातचीत करेंगे।

51 वर्षीय अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को ट्विटर पर घोषणा की कि वह चुनाव के समय में प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक बेहद हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'जब पूरा देश चुनाव और राजनीति पर बातें कर रहा है, यह एक राहत देने वाला इंटरव्यू है। अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बेलाग बातचीत पूरी तरह से गैर राजनीतिक और सुस्पष्ट होगी।'

 इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि प्रिय अक्षय कुमार, आपसे हरेक चीज के बारे में बात करके अच्छा लगा। हमें उम्मीद है कि हमारी बातचीत सुनकर लोग भी आनंदित होंगे।

अक्षय कुमार ने एक 24 सेकेंड का एक वीडियो जारी करके कहा कि यह गहन बातचीत की कुछ झलकियां हैं। कुछ ऐसा करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया। उत्साह और घबराहट दोनों ही महसूस कर रहा हूं। इस वीडियो में मोदी और अक्षय एक-दूसरे को चुटकुले सुनाते हुए ठहाके लगाते नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि अक्षय की पिछले कुछ सालों में आई फिल्में देशभक्ति और सामाजिक संदेशों से ओतप्रोत होती हैं।

Do you ever wonder whether PM Modi manages to laugh during the heat of the election campaign? You’ll get the answer tomorrow at 9am @ANI, in an informal and non-political conversation that I got the chance to do with @narendramodi ji. Do watch! pic.twitter.com/pczNar7k3A

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 23, 2019

सोमवार को अक्षय के अपने ट्वीट के बाद अटकलों का बाजार गर्म होने पर सफाई देते हुए अपने राजनीति में कदम रखने की अफवाहों को उन्होंने खारिज कर दिया। अक्षय ने कहा कि मेरे पिछले ट्वीट में अत्यधिक रुचि लेने के लिए धन्यवाद। लेकिन कुछ अटकलों को खारिज करते हुए यह कहना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ने जा रहा हूं।

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अक्षय ने ट्विटर पर बताया कि बुधवार की सुबह नौ बजे उनकी ओर से मोदी का लिया इंटरव्यू एएनआइ समाचार एजेंसी पर प्रसारित होगा। इस इंटरव्यू में दर्शकों को मोदी के बारे में वह जानकारियां मिलेंगी जो अभी भी बहुत कम लोग जानते हैं।

chat bot
आपका साथी