'मुझे अगवा किया गया था, जबरन इंजेक्शन लगाया गया' सूरत से भागकर नागपुर पहुंचे शिवसेना MLA का सनसनीखेज बयान

शिवसेना विधायक नितिन देशमुख सूरत से नागपुर पहुंच गए हैं। नागपुर पहुंचने पर उन्होंने सनसनीखेज खुलासा किया है। नितिन देशमुख ने कहा कि उन्हें सूरत में इंजेक्शन लगाया गया हत्या की साजिश रची गई थी। सैकडों पुलिसवाले उनके पीछे थे।

By Manish NegiEdited By: Publish:Wed, 22 Jun 2022 02:53 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jun 2022 03:23 PM (IST)
'मुझे अगवा किया गया था, जबरन इंजेक्शन लगाया गया' सूरत से भागकर नागपुर पहुंचे शिवसेना MLA का सनसनीखेज बयान
शिवसेना विधायक नितिन देशमुख का सनसनीखेज खुलासा (फोटो- एएनआइ)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक जारी है। इसी बीच, शिवसेना विधायक नितिन देशमुख सूरत के होटल से भागकर नागपुर पहुंच गए हैं। नागपुर पहुंचते ही नितिन देशमुख ने सनसनीखेज खुलासा किया है। विधायक ने दावा किया कि सूरत के अस्पताल में उनके साथ कुछ गलत करने की कोशिशें की जा रही थी।

नागपुर पहुंचे नितिन देशमुख ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा, '100-150 पुलिसवाले मेरे पीछे पड़े थे। मुझे किसी गाड़ी में बैठने नहीं दिया। पुलिसवाले उठाकर मुझे अस्पताल ले गए। उन्होंने ऐसा नाटक किया कि जैसे मुझे हार्ट अटैक आ गया। अस्पताल में मेरे आपरेशन की तैयारी की जा रही थी, वो मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते थे, लेकिन भगवान की कृपा से मैं सही सलामत हूं।' नितिन ने ये भी कहा कि मैं उद्धव ठाकरे के साथ ही रहूंगा।

वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने तो हत्या की साजिश का दावा किया है। उन्होंने कहा, 'विधायकों को अगवा कर राज्य से बाहर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है। आपने विधायक नितिन देशमुख को सुना होगा, उन्हें कैसे पीटा गया, गलत तरीके से अस्पताल में भर्ती कराया गया, उन्हें पीटा गया और इंजेक्शन लगाया गया। नितिन देशमुख की हत्या की साजिश रची गई थी।'

एकनाथ ने किया 46 विधायकों के समर्थन का दावा

उधर एकनाथ शिंदे ने 46 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। उन्होंने कहा कि इनमें 6-7 निर्दलीय विधायक भी हैं। शिंदे ने कहा कि आने वाले समय में समर्थन देने वाले विधायकों की संख्या और बढ़ेगी। साथ ही उन्होंने भाजपा के साथ बातचीत को लेकर भी सफाई दी। शिंदे ने कहा कि ना तो हमें भाजपा की तरफ से कोई प्रस्ताव मिला है और ना ही भाजपा से हमारी कोई बातचीत हुई है।

शिवसेना ने जारी क्या व्हिप

उधर, शिवसेना ने अपने विधायकों के लिए व्हिप जारी किया है। शिवसेना के चीफ व्हिप सुनील प्रभु ने पार्टी के सभी विधायकों को एक पत्र जारी कर उन्हें आज शाम होने वाली एक महत्वपूर्ण बैठक में उपस्थित रहने के लिए कहा है। पत्र में कहा गया है कि यदि कोई अनुपस्थित रहता है तो यह माना जाएगा कि विधायक ने स्वेच्छा से पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया है।

chat bot
आपका साथी