सरकार ने जेटली की खराब सेहत से जुड़ी खबरों का खंडन किया

सरकार ने जेटली की खराब सेहत से जुड़ी खबरों का खंडन किया कहा खबरें झूठी और आधारहीन हैं। मीडिया को ऐसी खबरों से बचना चाहिए।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 09:10 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 09:10 PM (IST)
सरकार ने जेटली की खराब सेहत से जुड़ी खबरों का खंडन किया
सरकार ने जेटली की खराब सेहत से जुड़ी खबरों का खंडन किया

नई दिल्ली, प्रेट्र। सरकार ने रविवार को उन खबरों का खंडन किया जिनमें निवर्तमान वित्त मंत्री अरुण जेटली की सेहत खराब होने का दावा किया गया है। सरकार ने कहा कि खबरें झूठी और आधारहीन हैं। मीडिया को ऐसी खबरों से बचना चाहिए।

सरकार के प्रवक्ता शितांशु कर ने ट्वीट किया, 'मीडिया के एक हिस्से में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की खराब सेहत के बारे में आ रही खबरें झूठी और आधारहीन हैं।' जेटली के कॉलेज के दिनों के मित्र रहे मीडिया जगत के चर्चित व्यक्तित्व रजत शर्मा ने भी ऐसी खबरों का खंडन किया। उन्होंने ट्वीट किया, 'सब मेरे मित्र जेटली की सेहत पर चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग वास्तव में चिंतित हैं और कुछ केवल बात बनाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। मैं बताना चाहूंगा कि बीती शाम मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। उनकी सेहत ठीक हो रही है। दोस्तों और परिजनों ने उन्हें लोगों से दूर रहने को कहा है, ताकि किसी तरह का संक्रमण ना हो। मुझे खुशी है कि उन्होंने सब की बात मान ली है।'

हाल में कुछ खबरों में कहा गया था कि खराब स्वास्थ्य के कारण 66 वर्षीय जेटली संभवत: नए कैबिनेट का हिस्सा नहीं होंगे। करीबी सूत्रों का कहना था कि जेटली बहुत कमजोर हो गए हैं और इलाज के लिए उन्हें ब्रिटेन या अमेरिका जाना पड़ सकता है। उन्हें जांच के लिए पिछले हफ्ते एम्स लाया गया था। गुरुवार को एम्स से छुट्टी मिलने के बावजूद वह लोकसभा चुनाव में जबर्दस्त जीत की खुशी में भाजपा मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी