जावड़ेकर से मिलने को लेकर विरोध कर रहे गोवा कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर शनिवार को निर्धारित कृषि कानूनों पर बैठकों की एक श्रृंखला में भाग लेने के लिए शुक्रवार को गोवा पहुंचे थे। गोवा कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने राज्य में जंगल राज का आरोप लगाया।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 09:58 AM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 09:58 AM (IST)
जावड़ेकर से मिलने को लेकर विरोध कर रहे गोवा कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया
गोवा के पणजी से दृश्य। फोटो- एएनआइ

पणजी, एएनआइ। गोवा के कांग्रेस कमेटी (GPCC) के उपाध्यक्ष संकल्प अमोनकर सहित अन्य कांग्रेस नेताओं को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया, क्योंकि उन्होंने पणजी में एक होटल के स्वागत समारोह में कथित रूप से विरोध प्रदर्शन किया और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मिलने की मांग की। गोवा प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वरद मर्दोलकर, पदाधिकारी जनार्दन भंडारी और अन्य सहित नेताओं ने जावड़ेकर द्वारा मिलने से इनकार करने के बाद कथित रूप से विरोध किया।

केंद्रीय मंत्री शनिवार को निर्धारित कृषि कानूनों पर बैठकों की एक श्रृंखला में भाग लेने के लिए शुक्रवार को गोवा पहुंचे थे। गोवा कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने राज्य में 'जंगल राज' का आरोप लगाया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, गोवा में जंगल राज - गोवा कांग्रेस उपाध्यक्ष के प्रतिनिधि संकल्प अमोनकर, जनार्दन भंडारी, वरद मर्दोलकर, एडवोकेट अर्चित नाइक, मेघश्याम राउत, सुदीन नाइक और 10 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनपर डीजीपी गोवा द्वारा प्रकाश जावडेकर के साथ मिलने की मांग करने के लिए और पंजिम में होटल की लॉबी में उनसे मिलने की प्रतीक्षा करने पर कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी