गोवाः सीएम मनोहर पर्रिकर ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, बुधवार को आवास पर होगी बातचीत

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक बुलवाई है। बैठक उनके निवास पर होगी।

By Vikas JangraEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 05:34 PM (IST)
गोवाः सीएम मनोहर पर्रिकर ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, बुधवार को आवास पर होगी बातचीत
गोवाः सीएम मनोहर पर्रिकर ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, बुधवार को आवास पर होगी बातचीत

पणजी [एएनआइ]। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक बुलवाई है। बैठक उनके निवास पर होगी। यह जानकारी कैबिनेट मंत्री विजय सरदेसाई ने मंगलवार को मीडिया को दी। साथ ही उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को गोवा कांग्रेस प्रवक्ता जीतेंद्र देशप्रभु ने मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। जीतेंद्र देशप्रभु ने एक बयान में कहा, 'गोवा मुख्‍यमंत्री कहीं नहीं दिखाई दे रहे हैं, ना ही सार्वजनिक रूप से और ना ही व्यक्तिगत रूप से। यदि आपके पास मुख्‍यमंत्री नहीं हैं, तो आप उनका उठाला करो, उनका श्राद्ध निकालो। आप हमें मुख्‍यमंत्री को दिखाना तो है, हम देखना चाहते हैं कि क्‍या वो हैं भी। चल रहे हैं, फिर रहे हैं, बात भी कर रहे हैं। यदि वो हो नहीं रहा है, तो फिर हम क्‍या करें।'

इस बयान के बाद कांग्रेस नेता की काफी आलोचना भी हुई। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसा बयान देकर राजनीतिक बातचीत के स्तर को गिरा दिया है। भाजपा ने कांग्रेस के बयान को हताशा का परिणाम बताया है। वहीं, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के ईद-गिर्द रहने वाले अधिकारियों का एक समूह उनकी अनुपस्थिति में अवैध तरीके से निर्णय ले रहा है।

chat bot
आपका साथी