आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की तबीयत स्थिर, AIIMS डॉक्टरों की टीम ने की जांच

एम्स दिल्ली के डॉक्टरों की एक टीम ने सोमवार रात को आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की केंद्रीय जांच की जिन्होंने कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद यहां मणिपाल अस्पताल में इलाज करा रहे है

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Tue, 25 Aug 2020 07:58 AM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 07:58 AM (IST)
आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की तबीयत स्थिर, AIIMS डॉक्टरों की टीम ने की जांच
आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की तबीयत स्थिर, AIIMS डॉक्टरों की टीम ने की जांच

पणजी, एएनआइ। एम्स दिल्ली के डॉक्टरों की एक टीम ने सोमवार रात को आयुष श्रीपद नाइक की केंद्रीय जांच की, जिन्होंने कोरोना वायरस (सीओवीआईडी -19) पॉजिटिव आने के बाद यहां मणिपाल अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अस्पताल में डॉक्टरों से मुलाकात की।

उन्होंने बताया कि श्रीपद नाइक स्थिर हैं। उन्हें गोवा में ही दवा दी जाएगी। एम्स की टीम मंगलवार को दिल्ली रवाना होने से पहले उनकी दोबारा जांच करेगी। सावंत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नाइक के स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर  दिन के दौरान मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात की।

उन्होंने आगे कहा कि नाइक के सभी स्वास्थ्य पैरामीटर वर्तमान में स्थिर हैं, लेकिन फेफड़ों में संक्रमण पिछली बार की तुलना में बढ़ गया है। जानकारी के लिए बता दें कि 12 अगस्त को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण करने वाले नाइक का पिछले 12 दिनों से मणिपाल अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा कि सोमवार सुबह उनकी ऑक्सीजन  में गिरावट आई है। खबरों के अनुसार, नाइक पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। 

जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 31 लाख के पार पहुंच गई है। दैनिक स्तर पर कोरोना वायरस मामलों में बढ़ोतरी हुई है। हालांकि, देश में कोरोना वायरस संक्रमितों से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। देश में इस वक्त कोरोना वायरस के  704348 एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक   2404585  संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं, कोरोना के कारण 58390 लोगों की मौत हो चुकी है। बात दें कि गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

ये भी पढ़ें: Live Coronavirus Ghaziabad- मोदीनगर में मिले 10 कोरोना पॉजिटिव, जानें नोएडा और हापुड़ का अपडेट

chat bot
आपका साथी