पुलवामा हमले पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बढ़ सकती है पार्टी की मुश्किलें

हरिप्रसाद ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी। उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता। ​​कांग्रेस के राज्यसभा सांसद का यह बयान पार्टी के लिए नई मुसीबत साबित हो सकता है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 06:16 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 07:23 PM (IST)
पुलवामा हमले पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बढ़ सकती है पार्टी की मुश्किलें
पुलवामा हमले पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बढ़ सकती है पार्टी की मुश्किलें

नई दिल्ली (एएनआई)। पुलवामा आतंकी हमला के बाद भारत द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर जहां कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष सबूत मांग रहा है। वहीं आज कांग्रेस के बड़े नेता बीके हरिप्रसाद ने विवादित बयान देते हुए पुलवामा आतंकी हमले को पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग का नतीजा बताया है।

हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा अटैक के बाद के घटनाक्रम पर यदि आप नजर डालेंगे तो पता चलता है कि यह पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही पुलवामा आतंकी हमले को लेकर राजनीति न किए जाने की बात करते रहे हैं, लेकिन वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद का बयान पार्टी के लिए सिरदर्द बढ़ाने वाला है।

हरिप्रसाद ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी। उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद का यह बयान पार्टी के लिए नई मुसीबत साबित हो सकता है, जो फिलहाल भाजपा को एयर स्ट्राइक और राफेल डील पर घेरने में जुटी हुई है।

दिग्विजय ने आतंकी हमले को बताया था दुर्घटना

इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस लीडर दिग्विजय सिंह ने सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले को 'दुर्घटना' बता दिया था। उनके इस विवाद के चलते भी कांग्रेस को हमले झेलने पड़े थे। खासतौर पर सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह के बयान के चलते पार्टी को तीखी आलोचना झेलनी पड़ी थी।  

chat bot
आपका साथी