पीवी सिंधू का खुलासा, कहा- उनकी बायोपिक में ये खूबसूरत एक्ट्रेस निभाए लीड रोल

हाल ही में बैडमिंटन चैंपिनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वालीं पीवी सिंधू ने खुलासा किया है और बताया है कि उनकी बायोपिक में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को लीड रोल निभाना चाहिए।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 11:44 AM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 11:44 AM (IST)
पीवी सिंधू का खुलासा, कहा- उनकी बायोपिक में ये खूबसूरत एक्ट्रेस निभाए लीड रोल
पीवी सिंधू का खुलासा, कहा- उनकी बायोपिक में ये खूबसूरत एक्ट्रेस निभाए लीड रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल किया है। पीवी सिंधू ऐसा करने वाली पहली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बनी हैं। सिंधू से पहले कोई भी भारतीय खिलाड़ी इस प्रतियोगिता के फाइनल में नहीं पहुंच सका है। यहां तक कि खुद पीवी सिंधू वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल दो बार हार चुकी थीं, लेकिन इस बार उन्होंने इतिहास रच दिया।

इस उपलब्धि से बॉलीवुड में उन पर बायोपिक बनाने की चर्चा भी शुरू हो गई। खबरें भी आने लगीं कि उन पर बनने वाली फिल्म में उनके कोच का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे। बहरहाल, जब सिंधू से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर मेरी बायोपिक बने तो मेरा किरदार दीपिका पादुकोण ही निभाएं। सिंधू ने कहा कि दीपिका पर्दे पर बैडमिंटन भी अच्छा खेल लेंगी।

ये भी पढ़ेंः रेस्लर पूजा ढांडा ने खुद बताया अपनी फिटनेस का राज, आपके लिए भी है काम का

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और खुद भी राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं। इधर, सोनू सूद ने कहा है कि मैं पीवी सिंधू पर बायोपिक बनाने की तैयारी तब से कर रहा हूं, जब उन्होंने रियो ओलंपिक में सिल्वर जीता था। सिंधू ने माना था कि सोनू से उनकी बात हुई थी।

chat bot
आपका साथी