सीएए के समर्थन में सहाजबहाल में रैली

सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव ब्लाक स्थित सहाजबहाल में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाली गयी एवं विभिन्न क्षेत्रों में परिक्रमा की गयी एवं लोगों को इस कानून के संबंध में बताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 06:23 AM (IST)
सीएए के समर्थन में सहाजबहाल में रैली
सीएए के समर्थन में सहाजबहाल में रैली

संवाद सूत्र, बड़गांव : सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव ब्लाक स्थित सहाजबहाल में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाली गयी एवं विभिन्न क्षेत्रों में परिक्रमा की गयी एवं लोगों को इस कानून के संबंध में बताया गया।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष उपाध्याय पाणीग्राही, सांसद प्रतिनिधि बसंत साहू की अगुवाई में निकली यह रैली सहाजबहाल स्कूल चौक से निकलकर बाजार चौक तक पहुंची। इसमें बड़गांव मंडल अध्यक्ष बाबूली कर्सेल, दिलीप, सचिन्द्र पटेल, सीताराम माझी, भगवान बेहरा, कृपासिधु नायक आदि नेताओं ने लोगों को सीएए लागू होने के बाद शरणार्थी के रूप में देश में बसे लोगों को नागरिकता मिलने की जानकारी दी। इसमें किसी जाति, धर्म, को लेकर किसी तरह का भेदभाव नहीं किया जा रहा है। रैली में शामिल लोगों ने गांव क्षेत्र में जाकर लोगों के बीच प्रचारपत्र भी बांटा गया तथा सीएए को देख हित में बताकर इसका समर्थन करने का अनुरोध किया गया। देश में वामपंथी दलों के द्वारा लोगों को गुमराह करने व अशांति फैलाने का आरोप भी लगाया गया।

chat bot
आपका साथी