निर्मला स्कूल राजगांपुर का खेलोत्सव संपन्न

निर्मला इंग्लिश स्कूल में दो दिवसीय खेल उत्सव का समापन रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ। जिसमें स्कूल की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की छटा बिखेरकर सभी को मुग्ध कर दिया गया। इस अवसर पर विविध प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया। गुरुवार को इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि तहसीलदार रीना नायक ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:18 AM (IST)
निर्मला स्कूल राजगांपुर का खेलोत्सव संपन्न
निर्मला स्कूल राजगांपुर का खेलोत्सव संपन्न

संवाद सूत्र, राजगांगपुर : निर्मला इंग्लिश स्कूल का दो दिवसीय खेलोत्सव रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हो गया। छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। मौके पर विविध प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन तहसीलदार रीना नायक ने किया। इस मौके पर प्रोविशियल सुपीरियर हैं मैड्स ऑ़फ मैरी सेंट टेरेसा प्रोविस, लुंगेई की सिस्टर बर्नाडेट केरकेट्टा उपस्थित थीं। अपने संबोधन में रीना नायक ने कहा कि पढ़ाई के साथ खेलकूद भी आवश्यक है। इसके बगैर शारीरिक और मानसिक मजबूती नहीं मिलती।

पहले दिन स्कूल के प्राथमिक वर्ग के बच्चों ने खेलकूद के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम फैंसी ड्रेस नृत्य से अतिथियों का मनमोह लिया। दूसरे दिन के कार्यक्रम में एसडीओ इलेक्ट्रिकल वेस्को के जूनियर इंजीनियर विश्वजीत महाराणा, स्कूल के आलमुनी अध्यक्ष एवं उद्योगपति उमेश शर्मा उपस्थित थे। सांस्कृतिक कार्यक्रमों सहित कराटे, क्रिकेट का भी आयोजन हुआ। आयोजन में पीईटी शिक्षक प्रतापचंद्र प्रधान, सिस्टर मरियम, अनूपंम बरुआ, के दिलीप, मायानंद झा, अंजू महंती, एसजे खान, मिताली करमाकर, लीना, जॉन तिरकी, आशीष, पटनायक, अभिलाषा सिंह का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी