सड़क के लिए ढहाया गया निर्माणाधीन मार्केट कांप्लेक्स

वार्ड नंबर 9 स्थित धागा मील के पास निर्माणाधीन नगरपालिका का मार्केट कांप्लेक्स रविवार की सुबह सड़क चौड़ीकरण के लिए ढहा दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 07:34 AM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 07:34 AM (IST)
सड़क के लिए ढहाया गया निर्माणाधीन मार्केट कांप्लेक्स
सड़क के लिए ढहाया गया निर्माणाधीन मार्केट कांप्लेक्स

संसू, राजगांगपुर : वार्ड नंबर 9 स्थित धागा मील के पास निर्माणाधीन नगरपालिका का मार्केट कांप्लेक्स रविवार की सुबह सड़क चौड़ीकरण के लिए ढहा दिया गया। नगरपालिका के ईओ बिनोद चंद्र पंडा मौजूद थे। धागा मील के ठीक सामने 2013 में नगरपालिका द्वारा सड़क के ठीक ऊपर बनाए गए मार्केट कांप्लेक्स का काम आज तक पूरा नहीं हो सका था। हालांकि 75 फीसद तक हो चुका था सिर्फ छत की ढलाई होनी बाकी थी। जिस जगह पर यह मार्केट कांप्लेक्स था उस जगह के सामने से शहर के भीतर और बाहर जाने के लिए मुख्य सड़क जाती है। सड़क के ठीक ऊपर मार्केट कांप्लेक्स बनने से मुख्य मार्ग संकरा हो गया था। बड़े वाहनों का आवागमन मुश्किल होता था। वहीं, शहरवासियों का कहना है कि नपा की ओर से लाखों रुपये खर्च कर मार्केट कांप्लेक्स बनाना और फिर उसे तोड़ना, यह आम जनता के पैसे की बर्बादी है।

घर का ताला तोड़ कर नकदी व गहनों की चोरी : हेमगिर थाना अंतर्गत लुआबहाल गांव में राजू नेगी के घर का ताला तोड़ कर 30 हजार रुपये एवं आभूषण चुरा लिए गए हैं। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। रात को राजू नेगी लुआबहाल के घर में ताला लगाकर परिवार के साथ अपने पिता आनंद नेगी के घर लुआबहाल चौक चला गया था। वहां काम खत्म कर जब लौटा तो देखा कि घर में लगा ताला टूटा हुआ है। अंदर जाने पर सामान बिखरा हुआ था एवं आलमारी का ताला तोड़ कर उसमें रखे 30 हजार रुपये एवं सोने के आभूषण गायब थे। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

कोयल नगर से स्कूटी चोरी के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार : कोयलनगर मार्केट से स्कूटी चोरी की शिकायत झीरपानी थाने में दर्ज करायी गई थी। इसकी छानबीन कर रही पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है एवं उनके पास से चोरी की स्कूटी भी जब्त की गई है। चोरी की शिकायत के आधार पर जांच में पुलिस ने कोयलनगर के 23 वर्षीय शुभम नायक एवं जगदा के अभिलाष विशोई को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की स्कूटी भी मिली है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी