दस मई तक बंद रहेगा पुरी स्टेशन, तब तक इस रूट से गुजरेंगी ट्रेन

10 मई तक पुरी स्टेशन को बंद कर दिया गया है तब तक भुवनेश्वर स्टेशन तक ट्रेनों की आवाजाही जारी रहेगी।

By BabitaEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 11:37 AM (IST)
दस मई तक बंद रहेगा पुरी स्टेशन, तब तक इस रूट से गुजरेंगी ट्रेन
दस मई तक बंद रहेगा पुरी स्टेशन, तब तक इस रूट से गुजरेंगी ट्रेन

संबलपुर, जेएनएन। चक्रवात फानी से बुरी तरह प्रभावित पुरी, भुवनेश्वर और खुर्दा रोड स्टेशन में मरम्मत और ट्रेन सेवा बहाली का कार्य शुरू हो गया है। शनिवार को भुवनेश्वर से कुछ स्थानों के बीच ट्रेन सेवा बहाल की गई। इसी तरह भुवनेश्वर तक भी कई ट्रेनें पहुंची। लेकिन पुरी स्टेशन में हुए नुकसान को देखते हुए 10 मई तक पुरी स्टेशन को बंद कर दिया गया है। तब तक भुवनेश्वर स्टेशन तक ट्रेनों की आवाजाही जारी रहेगी। 

पूर्वतट रेलवे के सूत्र के अनुसार, भुवनेश्वर से बेंगलुरु, जगदलपुर, जूनागढ़ रोड, संबलपुर, हटिया और दुर्ग के बीच स्पेशल ट्रेन चलायी गई। इसी तरह हावड़ा से चेन्नई, हावड़ा से यशवंतपुर और हावड़ा से वास्कोडिगामा के बीच चलने वाली कई ट्रेन पूर्वतट रेलवे के स्टेशनों से होकर गुजरीं। इसके अलावा यात्रियों की सुविधा के लिए सिकंदराबाद से भुवनेश्वर, सिकंदराबाद से हावड़ा और विजयवाड़ा से हावड़ा के बीच भी विशेष ट्रेन चलायी गई।

भुवनेश्वर से वर्तमान प्रशांति एक्सप्रेस, विशाखा एक्सप्रेस, राजधानी एक्सप्रेस, कोणार्क एक्सप्रेस, हीराखंड एक्सप्रेस ट्रेन सेवा शुरू कर दी गई है। भुवनेश्वर से यशवंतपुर, भुवनेश्वर से आनंद विहार नई दिल्ली, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय के अनुसार शुरू की गई है। ट्रेन सेवा को सामान्य करने के लिए हावड़ा-चेन्नई मेनलाइन को दुरुस्त किया जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी