बाइक के लिए पत्नी की हत्या की कोशिश, गिरफ्तार

बाइक की खातिर अपनी पत्नी अमृति बेहेरा पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार करने समेत उसे जिंदा जलाने की कोशिश करने के आरोप में चारमाल पुलिस ने बडबेर्ना गांव के जितेंद्र बेहेरा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 05:48 PM (IST)
बाइक के लिए पत्नी की हत्या की कोशिश, गिरफ्तार
बाइक के लिए पत्नी की हत्या की कोशिश, गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बाइक की खातिर अपनी पत्नी अमृति बेहेरा पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार करने समेत उसे जिंदा जलाने की कोशिश करने के आरोप में चारमाल पुलिस ने बडबेर्ना गांव के जितेंद्र बेहेरा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताया गया है कि करीब एक महीने पहले भी पति जितेंद्र ने पत्नी अमृति को उसके दहेज के सामान के साथ जिंदा जलाने की कोशिश की थी। लेकिन पत्नी अमृति ने इस बारे में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराया था, लेकिन बुधवार के दिन पति जितेंद्र के रवैये से परेशान होकर आखिर पत्नी अमृति थाने जाने को मजबूर हो गयी।

थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार करीब ढाई वर्ष पहले अनुगुल जिला के किशोरनगर की अमृति बेहेरा का विवाह जितेंद्र बेहेरा के साथ हुआ था। अमृति के मायके वालों ने यथासंभव दहेज का सामान देकर उसे ससुराल विदा किया था। अमृति और जितेंद्र का वैवाहिक जीवन डेढ़ वर्ष तक ठीकठाक चला। उनका एक वर्ष का पुत्र भी है। इसके बाद जितेंद्र दहेज में एक बाइक की मांग करने लगा। पत्नी अमृति ने जब मायके से बाइक मांगने से इनकार कर दिया तब उसपर अत्याचार शुरू हो गया।

chat bot
आपका साथी