ट्रेन से लापता छात्रा शिरडी की बस में मिली

शहर से टिटिलागढ़ जाने के लिए समलेश्वरी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होने के बाद से कहीं लापता छात्रा को सुदूर महाराष्ट्र के शिरडी में बरामद कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 10:14 PM (IST)
ट्रेन से लापता छात्रा शिरडी की बस में मिली
ट्रेन से लापता छात्रा शिरडी की बस में मिली

संवाद सूत्र, संबलपुर: शहर से टिटिलागढ़ जाने के लिए समलेश्वरी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होने के बाद से कहीं लापता छात्रा को सुदूर महाराष्ट्र के शिरडी में बरामद कर लिया गया है। शिरडी पुलिस से इस बारे में सूचना मिलने के बाद स्थानीय रेलवे पुलिस की एक टीम सब-इंस्पेक्टर सीताराम सुनारी के नेतृत्व में शिरडी के लिए रवाना हो चुकी है।

गौरतलब है कि भवानीपाटना कॉलेज में पढ़ने वाली यह छात्रा बीते शुक्रवार को स्थानीय गंगाधर मेहेर विश्वविद्यालय में पढ़ रही अपनी बड़ी बहन से मिलने आयी थी और समलेश्वरी एक्सप्रेस ट्रेन से टिटिलागढ़ जाने के लिए निकली थी और लापता हो गई। रविवार को उसके पिता ने रेल थाना में उसके अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया था। इसी के बाद रेलवे पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। रेलवे पुलिस के अनुसार, सोमवार को छात्रा को महाराष्ट्र के शिरडी की एक बस में अकेले और गुमशुम हालत में देख वहां की पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई और पूछताछ के बाद संबलपुर रेलवे पुलिस को इस बारे में सूचित किया। छात्रा को वापस लाने और उससे पूछताछ करने के बाद ही पता चल सकेगा की आखिर वह शिरडी कैसे और किसके साथ पहुंचीं।

chat bot
आपका साथी