lockdown violation: 24 के खिलाफ FIR, 10 बाइक,19 पैकेट देसी शराब, 8 बोतल बीयर जब्त

lockdown violation अलग अलग मामलों में मंदिर के दो पूजक समेत 24 के खिलाफ मामला दर्ज कर 10 बाइक 19 पैकेट देसी शराब और 8 बोतल बियर जब्त किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Apr 2020 06:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Apr 2020 06:21 PM (IST)
lockdown violation: 24 के खिलाफ FIR, 10 बाइक,19 पैकेट देसी शराब, 8 बोतल बीयर जब्त
lockdown violation: 24 के खिलाफ FIR, 10 बाइक,19 पैकेट देसी शराब, 8 बोतल बीयर जब्त

संवाद सूत्र, संबलपुर : लॉकडाउन के नौवें दिन, संबलपुर जिला के सात थाना क्षेत्रों की पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन के अलग अलग मामलों में मंदिर के दो पूजक समेत 24 के खिलाफ मामला दर्ज कर 10 बाइक, 19 पैकेट देसी शराब और 8 बोतल बियर जब्त किया। इसके अलावा, जांच पड़ताल के दौरान कई वाहन चालकों का चालान भी काटा गया।

डीएसपी हिमांशु बेहेरा के अनुसार, जिला की गोविंदपुर पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान निर्देश का उल्लंघन कर दुकान खोलने और बेवजह बाइक लेकर घूमने के दो मामलों में दो के खिलाफ मामला दर्ज कर एक बाइक को जब्त किया। हीराकुद पुलिस ने बाइक से देसी शराब के पैकेट लेकर जाते दो लोगों को गिरफ्तार कर 19 पैकेट देसी शराब जब्त किया , जबकि अन्य एक मामले में बाइक लेकर बेवजह घूमते एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसका बाइक जब्त किया। इसी तरह लॉकडाउन का उल्लंघन कर सड़कों पर घूमते 13 लोगों के खिलाफ अईंठापाली , टाउन और धनुपाली पुलिस ने मामला दर्ज कर 7 बाइक जब्त किया । चारमाल पुलिस ने एक युवक को 8 बोतल बीयर के साथ गिरफ्तार किया। खेतराजपुर पुलिस ने समलेश्वरी मंदिर के पार्किंग के निकट बेवजह खड़े 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इसी तरह, खेतराजपुर पुलिस ने खेतराजपुर स्थित जगन्नाथ मंदिर  और तालभट्टापाड़ा स्थित दुर्गा मंदिर के पूजकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार , जगन्नाथ मंदिर में एक विवाह समारोह और दुर्गा मंदिर में शाम की आरती के समय भीड़ जमा हुई थी।

chat bot
आपका साथी