Odisha Crime: किराये के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस के पहुंचते ही मच गई भगदड़ और फिर...

Odisha Crime एसडीपीओ प्रदीप कुमार साहू ने बताया कि साक्षीपाड़ा इलाके में देह व्यापार की गुप्त सूचना मिलने के बाद मंगलवार के अपरान्ह धनुपाली पुलिस की टीम ने साक्षीपाड़ा ईदगाह से थोड़ी दूर एक किराए के मकान में औचक छापेमारी कर वहां से एक महिला समेत किराएदार भूषण कुमार प्रसाद और दलाल सूरज जायसवाल को हिरासत में लेने समेत मकान से कुछ कंडोम और मोबाइल फोन जब्त किया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 14 Sep 2023 05:30 AM (IST) Updated:Thu, 14 Sep 2023 05:30 AM (IST)
Odisha Crime: किराये के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस के पहुंचते ही मच गई भगदड़ और फिर...
संबलपुर में देह व्यापार का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार (फोटो)

संबलपुर, संवाद सूत्र: स्थानीय धनुपाली थाना अंतर्गत साक्षीपाड़ा स्थित ईदगाह से थोड़ी दूर एक किराए के कमरे में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक किराएदार और एक दलाल को गिरफ्तार करने समेत एक महिला को बरामद कर उसे वापस कटक भेज दिया है। इस दौरान छापेमारी में पुलिस ने कुछ कंडोम और दो मोबाइल फोन जब्त किया है।

यह भी पढ़ें: यहां रात में शुरू हो जाते हैं जिस्मफरोशी के अड्डे, पुलिस कर लेती है आंख बंद; शौचालयों में होता है गंदा काम

इस बारे में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ प्रदीप कुमार साहू ने बुधवार की शाम बताया कि साक्षीपाड़ा इलाके में देह व्यापार की गुप्त सूचना मिलने के बाद मंगलवार के अपरान्ह धनुपाली पुलिस की टीम ने साक्षीपाड़ा ईदगाह से थोड़ी दूर एक किराए के मकान में औचक छापेमारी कर वहां से एक महिला समेत किराएदार भूषण कुमार प्रसाद और दलाल सूरज जायसवाल को हिरासत में लेने समेत मकान से कुछ कंडोम और मोबाइल फोन जब्त किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला कटक जिला की थी और उसे देह व्यवसाय के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर बुलाया गया था।

पुलिस के अनुसार, स्थानीय टाऊन थाना अंतर्गत मोदीपाड़ा के देऊलबंध इलाके में रहने वाले भूषण कुमार प्रसाद ने किराए का एक मकान साक्षीपाड़ा में ले रखा है, जहां यह देह व्यापार चलाया जा रहा था। इस अनैतिक काम में स्थानीय बरेईपाली थाना अंतर्गत आरएमसी इलाके में रहने वाला सूरज जायसवाल भी शामिल था और ग्राहक लेकर आता था।

Muktsar Sahib के मंडी किल्लियांवाली में जिस्मफरोशी धंधे का पर्दाफाश, 12 महिलाओं सहित 20 लोग गिरफ्तार

इस खुलासे के बाद धनुपाली पुलिस ने भूषण और सूरज के खिलाफ भादंवि की धारा- 370 और 34 समेत अनैतिक निवारण अधिनियम -3, 4, 6 और 7 के तहत मामला दर्ज कर बुधवार के दिन उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी