किसिंडा गांव में मां और बेटी की संदेहास्पद अवस्था में मौत

जिले के किसिडा थाना अंतर्गत किसिडा गांव में एक मां और उसकी नाबालिग बेटी की संदेहजनक मौत को लेकर पुलिस उलझन में है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद उनका शव परिवारवालों को सौंप दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 08:20 PM (IST)
किसिंडा गांव में मां और बेटी की संदेहास्पद अवस्था में मौत
किसिंडा गांव में मां और बेटी की संदेहास्पद अवस्था में मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिले के किसिडा थाना अंतर्गत किसिडा गांव में एक मां और उसकी नाबालिग बेटी की संदेहजनक मौत को लेकर पुलिस उलझन में है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद उनका शव परिवारवालों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने दोनों का विसरा संभाल के रखा है। गौरतलब है कि गुरुवार को घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों शव को जब्त किया था। शुक्रवार को संबलपुर से डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम भी गांव पहुंचकर जांच की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, किसिडा गांव में सपरिवार रहने वाला किशोर पटेल बीते शनिवार को बड़ी बेटी रोजी पटेल और सास-ससुर के साथ विवाह समारोह में शामिल होने कुचिडा गया था। गांव में उसकी पत्नी सुजाता पटेल और पंद्रह वर्षीय बेटी उत्कलिका रह गए थे। जब किशोर पटेल अपनी बड़ी बेटी और सास-ससुर के साथ वापस लौटा तब अपने घर में पत्नी और छोटी बेटी को मृत पाया। दोनों के शव गलने लगा था। इस बारे में तुरंत किसिडा पुलिस को सूचित किया गया। किसिडा थानेदार कुष्टा बेहेरा और रेढ़ाखोल एसडीपीओ हाडीबंधु स्वाईं घटनास्थल पर पहुंचे। पूछताछ के दौरान पुलिस को पड़ोसियों से पता चला है कि सुजाता और उत्कलिका को आखरी बार बीते मंगलवार को देखा था। इसके बाद गुरुवार को उनका शव मिला।

एसडीपीओ स्वाईं के अनुसार, किशोर पटेल के घर में किसी चीज की चोरी नहीं हुई है और ना ही मां सुजाता और बेटी उत्कलिका के साथ दुष्कर्म। दोनों के शव पर चोट या गला दबाकर हत्या का कोई निशान है। ऐसे में उनके जहर खाने या सांप के काटने से हुई मौत से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि मौत की वजह का पता लगाने के लिए उनका विसरा जांच के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी