संबलपुर में सड़क हादसा, चार की मौत, छह गंभीर

शुक्रवार की देर शाम संबलपुर-सोनपुर मार्ग पर स्थित सोनपुर जिला के उलुंडा थाना अंतर्गत मेटाकानी- पंडकीटाल गाव के बीच मैक्स पिकअप वैन और एक ट्रक के बीच हुई भिडंत में वैन में सवार एक बैंड पार्टी के तीन सदस्यों समेत चालक की भी मौत हो गई जबकि अन्य छह को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 06:22 AM (IST)
संबलपुर में सड़क हादसा, चार की मौत, छह गंभीर
संबलपुर में सड़क हादसा, चार की मौत, छह गंभीर

संसू, संबलपुर : शुक्रवार की देर शाम, संबलपुर-सोनपुर मार्ग पर स्थित सोनपुर जिला के उलुंडा थाना अंतर्गत मेटाकानी- पंडकीटाल गाव के बीच मैक्स पिकअप वैन और एक ट्रक के बीच हुई भिडंत में वैन में सवार एक बैंड पार्टी के तीन सदस्यों समेत चालक की भी मौत हो गई जबकि अन्य छह को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। रात हो जाने से दुर्घटनाग्रस्त वैन और ट्रक को शनिवार को हटाया जा सका। उलुंडा पुलिस मामला दर्ज कर हादसे की जाच कर रही है।

यह हादसा तब हुआ जब सोनपुर जिला के उलुंडा थाना क्षेत्र से एक बैंड पार्टी एसरामपुर जाने के लिए पिकअप वैन से निकली थी। वैन जब मेटाकानी-पंडकीटाल गाव के बीच थी तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को ठोंक दिया। इस हदसे में बैंड पार्टी के तेजराज बाग और उत्तम डंगरिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य आठ गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों और दमकल कर्मियों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए बुर्ला मेडिकल में भर्ती कराया गया जहा इलाज के दौरान वैन चालक बाबूलाल महाकुड़ की भी मौत हो गई। शनिवार की दोपहर, घायल विश्वनाथ कुंभार ने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे की खबर लगते ही मृतकों और घायलों के गाव खेमालोए, झारबाहाली, रानीपाली और बडाली गाव में शोक की लहर फैल गई है। शनिवार को मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उनके परिवारवालों को सौंप दिया।

मृतकों के नाम

1. तेजराज बाग, खेमालोए, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला ।

2 . उत्तम डंगरिया, खेमालोए, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला ।

3 . बाबूलाल महाकुड़, चालक, झारबाहाली, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला।

4 . विश्वनाथ कुंभार, रानीपाली, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला।

घायलों के नाम

5. ठाकुर डंगरिया, खेमलोए, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला ।

6 . सब्यसाची डंगरिया, रानीपाली, उलुंडा, सोनपुर जिला।

7 . गौर डंगरिया, खेमालोए, उलुंडा, सोनपुर जिला।

8 . सुरेंद्र डंगरिया, खेमालोए, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला।

9 . झापु बेहरा, बडाली, उलुंडा थाना, सोनपुर जिला।

10 . दया माली, बीकापुर, छत्तीसगढ़।

chat bot
आपका साथी