हाइवा व बाइक की टक्कर में एक गंभीर

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 49 पर कोलाबीरा थाना के पतरापाली चौक के पास

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:30 PM (IST)
हाइवा व बाइक की टक्कर में एक गंभीर
हाइवा व बाइक की टक्कर में एक गंभीर

संसू, झारसुगुड़ा : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 49 पर कोलाबीरा थाना के पतरापाली चौक के पास किरमीरा ब्लॉक को जोड़ने वाली सड़क पर हाइवा (ओडी-23बी-9651)ने एक बाइक (ओडी-23सी-3790) को ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार ठिरकीमाल निवासी सहदेव किसान (30) गंभीर रूप से घायल हो गया। कोलाबीरा पुलिस ने घटनास्थल से हाइवा व बाइक को जब्त कर मामले कि जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घायल सहदेव को पहले झारसुगुड़ा अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बुर्ला अस्पताल रेफर कर दिया।

बता दें, ठोकर लगने के बाद घायल युवक सड़क पर ही छटपटा रहा था, तभी रघुनाथपाली के वकील व भाजपा नेता आशीष साहु पहुंचे और 108 एंबुलेंस को फोन कर बुलाया लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा था। इसके बाद पुलिस की पीसीआर वैन से घायल को अस्पताल ले जाया गया। भाजपा नेता आशीष साहू ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब 108 एंबुलेंस समय पर पहुंची हो। यह हमेशा 108 एंबुलेंस समय पर घटनास्थल नहीं पहुंचती है।

संबलपुर और रेंगाली में सड़क हादसे में दो घायल

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिले के दो स्थानों पर हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए, जबकि एक कार और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामला दर्ज कर हादसों की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात संबलपुर- राउरकेला बीजू एक्सप्रेस-वे पर रेंगाली थाना अंतर्गत बाबा मंदिर के निकट कार और बाइक के बीच आमनेसामने की भिडंत हो गई, जिसमें बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घायल की पहचान रेंगाली थाना अंतर्गत थुंटी कतरबगा गांव निवासी 23 वर्षीय कुमार नेगी के रूप में की गयी है। रेंगाली थाने की पुलिस घटनास्थल से फरार कार और चालक की तलाश कर रही है। इसी तरह, रात करीब 11 बजे, मुंबई-कोलकाता राजमार्ग पर स्थित स्थानीय अईंठापाली थाना अंतर्गत होटल कावेरी के निकट बरेईपाली से अईंठापाली चौक की ओर आती एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रोड डिवाईडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि चालक को मामूली चोट लगी।

ब्रजराजनगर में सड़क दुर्घटना, बाइक सवार गंभीर

संसू, ब्रजराजनगर : लखनपुर ब्लॉक के पूंजीपथर चौक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 49 पर मंगलवार की दोपहर बाद हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए झारसुगुड़ा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान ब्रजराजनगर के ईब पीठ निवासी गोपाल नाहक के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपाल किसी काम से अपनी मोटरसाइकिल से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जा रहा था इसी बीच पूंजीपथर चौक में उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

chat bot
आपका साथी