अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

शनिवार की शाम जामपाली के समीप बीजू एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 08:40 AM (IST)
अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

संसू, राजगांगपुर : शनिवार की शाम जामपाली के समीप बीजू एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर राजगांगपुर थाना प्रभारी बिवत्स कुमार प्रधान मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को जब्त कर घटना की जांच शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक गलत साइड में होने के कारण यह हादसा हुआ। युवकों के पास से मिले मोबाइल से एक का नाम मुकुंद किसान होने का पता चला है। जबकि दूसरे युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दूसरे युवक के पास से मिले एक कार्ड से पता चला है कि दोनों मृतक सीमेंट रिफैक्ट्री में कार्यरत मंजीत इंटरप्राइजेज में काम करते थे। उनके पास से मिले मोबाइल के जरिए पुलिस उनके स्वजनों और घर का पता लगाने की कोशिश कर रही है। मई में संक्रमित से अधिक मरीज हुए स्वस्थ : सुंदरगढ़ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार कमी आई है। मई महीने के पहले सप्ताह में हर दिन एक हजार से अधिक संक्रमित मरीज पाए जा रहे थे पर अब कुछ दिनों से तीन सौ से भी कम रह रही है। संक्रमित मरीजों से अधिक लोग स्वस्थ हो रहे हैं। मई महीने में जिले में कुल 25 हजार 464 लोग संक्रमित हुए थे जबकि 26 हजार 965 मरीज स्वस्थ हुए। कुल संक्रमित मरीजों की तुलना में एक हजार 51 अधिक लोग स्वस्थ हुए हैं। 15 मई के बाद संक्रमण कम होने से राहत मिली है।

मई महीने में जिले में 25 हजार 464 लोग संक्रमित हुए थे जिनमें केवल राउरकेला के नौ हजार 239 मरीज थे। जिले में 6 मई को सात हजार 72 तथा 7 मई को एक हजार 922 संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया था। इसी तरह, चार मई, पांच मई, 10 मई तथा 14 मई को एक हजार से अधिक संक्रमित मरीजों की पहचान हुई थी।दूसरी ओर स्वस्थ होने वालों की संख्या में भी लगातार बढ़ोत्तरी हुई। 16 मई को सर्वाधिक दो हजार 72 मरीज स्वस्थ्य हुए थे। वहीं, 10 मई, 14 मई, 15 मई, 17 मई, 20 मई एवं 24 मई को जिले में स्वस्थ होने वालों की संख्या एक हजार से ऊपर रही। अब हर दिन तीन सौ के करीब नए मरीज मिल रहे हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या सात सौ से ऊपर है। जिले में एक जून को 477 मरीज, दो जून को 338 मरीज, तीन जून को 270 मरीज, चार जून को 267 मरीज जबकि पांच जून को 243 मरीज मिले हैं। सुंदरगढ जिले में कुल मरीजों की संख्या 56 हजार 661 हो गई है। इनमें से 52 हजार 889 स्वस्थ हो चुके हैं। तीन हजार 452 सक्रिय मरीजों का विभिन्न अस्पताल व होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी