किराए पर कैमरा लेकर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

किराए पर कैमरा लेकर उसे बेच देने के आरोप में प्लांट साइट थाना पुलिस ने एक नाबालिग समेत एक युवक को पकड़कर उनके पास से नौ डीएसएलआर कैमरे भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 11:43 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 11:43 PM (IST)
किराए पर कैमरा लेकर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार
किराए पर कैमरा लेकर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : किराए पर कैमरा लेकर उसे बेच देने के आरोप में प्लांट साइट थाना पुलिस ने एक नाबालिग समेत एक युवक को पकड़कर उनके पास से नौ डीएसएलआर कैमरे भी बरामद किया है। पूछताछ करने के बाद नाबालिग को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेजने के साथ युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

प्लांट साइट थाना अधिकारी अनिल प्रधान के अनुसार, गोपोबंधुपाली निवासी सर्वेश्वर तिवारी ने विगत 24 अगस्त को लिखित शिकायत दर्ज कराई कि उसने अंचल के ही एक नाबालिग को अपने दो डीएसएलआर कैमरे रोजाना के 250 रुपये के हिसाब से किराए पर दिया था। कुछ दिनों तक कैमरों का किराया ठीक ठाक मिला। कुछ दिनों से उसे कैमरा लेने वाला युवक न तो किराया दे रहा है और ना ही कैमरा वापस कर रहा है। इसी बीच सर्वेश्वर को पता चला कि उक्त युवक ने उसके दोनों कैमरे किसी को बेच दिया है। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तथा एक नाबालिग और एक युवक को पकड़ा गया। पुलिस ने इनके पास से विभिन्न कंपनी के 9 कैमरे जब्त किए हैं।

chat bot
आपका साथी