एसपी से मिले सज्जन मित्तल के स्वजन

शहर के होटल कारोबारी सज्जन मित्तल की हत्या के तीन सप्ताह से अधिक समय बीतने के बावजूद पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नही कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:47 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:47 PM (IST)
एसपी से मिले सज्जन मित्तल के स्वजन
एसपी से मिले सज्जन मित्तल के स्वजन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर के होटल कारोबारी सज्जन मित्तल की हत्या के तीन सप्ताह से अधिक समय बीतने के बावजूद पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नही कर पाई है। हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर सोमवार को सज्जन मित्तल की पत्नी, बेटा, बेटी और उनके भाई उदितनगर स्थित कार्यालय में एसपी मुकेश कुमार भामो से मुलाकात की। सज्जन के स्वजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष प्रकट किया तथा शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तार की मांग की। एसपी ने उन्हें आश्वस्त किया कि पुलिस फरार हत्यारों को पकड़ने के लिए दिन-रात प्रयास कर रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए जिला के साथ-साथ राज्य के अन्य जिलों में भी टीम भेजी गई है। एसपी ने बताया कि पुलिस सज्जन के हत्यारों के काफी निकट पहुंच गई है। आगामी सात से 10 दिन के भीतर हत्यारे राउरकेला पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने परिवार को भी हर तरह से सहयोग करने का भरोसा दिया है। एसपी ने कहा कि हो सकता है इस दुख की घड़ी में ऐसी कोई बात हो। जिसे परिवार वाले पुलिस को बताना भूल गए हो। इस कारण कोई भी बात सज्जन के मौत से जुड़ी होने का पता चलने पर वे सीधे उन्हें बताएं।

गौरतलब है कि डीएवी स्कूल गली निवासी तथा होटल बसेरा के मालिक सज्जन मित्तल की हत्या तीन सप्ताह पूर्व उस समय कर दी गई थी। जब वह रात में अपने घर के अंदर जा रहे थे। इस घटना के बाद से शहर के व्यवसायियों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर काफी रोष है।

chat bot
आपका साथी