इंस्पायर आवर्ड के लिए 11 विद्यार्थियों का चयन

जागरण संवाददाता, बड़गांव : सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव ब्लाक के 11 विद्यार्थियों का चयन राज्य स्त

By Edited By: Publish:Wed, 26 Oct 2016 02:47 AM (IST) Updated:Wed, 26 Oct 2016 02:47 AM (IST)
इंस्पायर आवर्ड के लिए 11 विद्यार्थियों का चयन

जागरण संवाददाता, बड़गांव : सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव ब्लाक के 11 विद्यार्थियों का चयन राज्य स्तरीय इंस्पायर अवार्ड प्रतियोगिता के लिए किया गया है। इसके लिए स्कूल प्रबंधन व अधिकारियों ने उन्हें शुभकामनायें दी हैं।

चयनित विद्यार्थियों में बड़गांव हाईस्कूल की चुमकी पंडा, देवकरण हाईस्कूल के ललित प्रसाद जयपुरिया, बरंगाकच्छार उच्च प्राथमिक विद्यालय की अंजली साहू, हाईस्कूल की ममता महाराणा, छामुंडा यूपी स्कूल की मोनिका साहू, एकमा यूपी स्कूल की जयंती माझी, कुरेबगा यूपी स्कूल के सुदीप कालो, मुंडागां मिशन यूपी स्कूल की अर्चना बारा, टिमना प्रकल्प यूपी स्कूल के सचिन लकड़ा, तुड़ालगा यूपी स्कूल की अमीना लकड़ा, एकमा स्कूल के मनश्याम राउत शामिल हैं। चयनित विद्यार्थियों ने जिला स्तरीय कृषि, तकनीक एवं शिल्प संबंधित विज्ञान प्रकल्प एवं सेमीनार मे शामिल हुए थे। बड़गांव हाईस्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा चुमकी पंडा को इसमें श्रेष्ठ स्थान प्राप्त होने की जानकारी ब्लाक शिक्षा अधिकारी हरेकृष्ण पुरोहित ने दी है।

::::::::::::::::::::::::::

चुमकी पंडा को श्रेष्ठ स्थान

बड़गांव : इंस्पायर आवार्ड के लिए हुई प्रतियोगिता में बड़गांव हाईस्कूल की चुमी पंडा ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। सेमीनार में इसे दूसरा स्थान मिला है। चुमकी पहली कक्षा से ही पढ़ाई के साथ साथ नृत्य संगीत में अच्छा प्रदर्शन करती रही है। मेलछामुंडा स्कूल में श्रेष्ठ छात्रा का पुरस्कार मिला था। 2010 में पंचायत स्तरीय गणित प्रतियोगिता में श्रेष्ठ स्थान प्राप्त हुआ था। 2013 में शिशु महजोत्सव में नृत्य व संगीत में द्वितीय, 2015 में स्कूल स्तर पर चैंपियन, यूरानियम टेलेंट सर्च परीक्षा में ग्रेड बी, राष्ट्रीय शक्ति परीक्षण में जिला स्तरीय क्विज में प्रथम, स्काउट गाइड कैंपोरी, राष्ट्रीय विज्ञान दिवस, उत्कल सम्मेलनी की प्रतियोगिता में भी चुमकी का प्रदर्शन अच्छा रहा।

chat bot
आपका साथी