बीरमित्रपुर में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से दिन दहाड़े लूट

बीरमित्रपुर में लाहकोठी के पास मौजूद इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप में शुक्रवार को दिन दहाड़े लूट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Dec 2020 09:24 PM (IST) Updated:Fri, 11 Dec 2020 09:24 PM (IST)
बीरमित्रपुर में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से दिन दहाड़े लूट
बीरमित्रपुर में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से दिन दहाड़े लूट

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बीरमित्रपुर में लाहकोठी के पास मौजूद इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप में शुक्रवार को दिन दहाड़े लूट हो गई। दोपहर को एक कर्मचारी पेट्रोल दे रहा था। लुटेरे उससे मारपीट कर रुपये भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस संबंध में थाना में लिखित शिकायत के बाद पुलिस छानबीन कर रही है।

लाहकोठी में विजय अग्रवाल के इंडियन आयल पेट्रोल पंप के कर्मचारी करीब ढाई बजे भोजन के लिए गए थे। वहां नंद किशोर केसरी नामक कर्मचारी ड्यूटी पर था। तभी दो युवक बाइक से आए। वे हेलमेट पहने थे एवं मास्क लगाए हुए थे। एक युवक बाइक स्टार्ट कर पंप के सामने खड़ा हुआ जबकि दूसरा नंद किशोर केसरी के पास जाकर उससे मारपीट की एवं रुपये भरा बैग छीन कर दोनों युवक बाइक से रेलवे स्टेशन के रास्ते फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर कर्मचारी एवं मालिक वहां पहुंचे। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दोपहर के समय करीब 12 हजार रुपये बिक्री की रकम लेकर लुटेरों के भागने की बात कही जा रही है। बणई प्राथमिक विद्यालय के विलय का विरोध : बणई राजा के शासन काल में 1903 में स्थापित बणई टाउन प्राथमिक विद्यालय का बालिका स्कूल में विलय करने के निर्देश का नागरिक कमेटी की ओर से विरोध किया गया है।

स्कूल प्रबंधन कमेटी को जानकारी दिए बगैर लाकडाउन के समय टाउन प्राथमिक विद्यालय के विलय के निर्णय पर क्षोभ प्रकट करते हुए नागरिक कमेटी की ओर से जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की गई है। दूसरी ओर स्कूल के नाम की जमीन पर अवैध कब्जा करने एवं वहां ब्लाक की ओर से आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण करने की ओर भी शिक्षा अधिकारी का ध्यान आकृष्ट किया गया। बसंती कालोनी में चोरी : राउरकेला स्थित बसंती कालोनी के डीएल चौक के पास स्थित कार्यालय से अज्ञात लोग हजारों का सामान चुरा ले गए। सुबह जब लोग कार्यालय आए तब घटना का पता चला। कार्यालय से डिस टीवी, रिमोट आदि सामान चोरी होने की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोयलनगर में जमीन को लेकर दो गुटों में मारपीट : राउरकेला के कोयलनगर में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। जमीन विवाद का आपसी समाधान नहीं होने पर इस संबंध में दोनों पक्ष की ओर से थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस की ओर से दोनों गुट के लोगों को बातचीत कर मसला सुलझाने का परामर्श दिया गया है।

chat bot
आपका साथी