चौकी प्रभारी को तीर मारने के आरोप में शराब कारोबारी गिरफ्तार

अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पाकर लोगों को समझाने गए टेनसा पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार बेहरा पर तीर चलाकर उन्हें घायल करने के आरोपित शराब कारोबारी रिया मुंडा को मंगलवार की रात लगभग 2.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 09:45 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 09:45 PM (IST)
चौकी प्रभारी को तीर मारने के आरोप में शराब कारोबारी गिरफ्तार
चौकी प्रभारी को तीर मारने के आरोप में शराब कारोबारी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पाकर लोगों को समझाने गए टेनसा पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार बेहरा पर तीर चलाकर उन्हें घायल करने के आरोपित शराब कारोबारी रिया मुंडा को मंगलवार की रात लगभग 2.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया। आइपीएस एस स्वाति कुमार, बणई एसडीपीओ सौरव ओटा और लहुनीपाड़ा थाना की पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार किया। इस दौरान भी आरोपित ने पुलिस पर तीर चलाया जिससे लहुनीपाड़ा थानाधिकारी संतोष कुमार जेना बाल-बाल बच गए।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे टेनसा पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार बेहरा को सूचना मिली थी कि टेनसा जीरो प्वाइंट पर अवैध रूप से शराब का कारोबार चल रहा है। इसके बाद वह लोगों को समझाने के लिए घटनास्थल पहुंचे। पुलिस को देखकर भड़के शराब के अवैध कारोबारी रिया मुंडा ने गाड़ी से उतरने के दौरान चौकी प्रभारी पर तीर चला दिया जोकि उनके पेट में जा लगा और वे अचेत हो गए। उन्हें पहले टेनसा सेल अस्पताल फिर वहां से राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां रात को उनका आपरेशन किया गया। लगभग पांच घंटे चले आपरेशन के बाद शरीर से तीर को निकाला गया। डाक्टरों ने उनकी हालत में सुधार बताया है।

राउरकेला के एसपी मुकेश कुमार बताया कि जहरीली शराब पीने के कारण लोगों के मरने की घटना को देखते हुए जब टेनसा पुलिस चौकी प्रभारी को गैरकानूनी शराब की बिक्री होने की सूचना मिली तो वे क्षेत्र के लोगों तथा शराब बेचने वाले को समझाने के लिए टेनसा के जीरो प्वाइंट पर टीम के साथ पहुंचे थे। लेकिन पुलिस को देखते ही वहां के लोग भड़क गए तथा शराब बेचने वाले रिया मुंडा ने चौकी प्रभारी पर तीर चला दिया। पेट में तीर लगने पर वे घायल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी