मालगोदाम बस्ती में भीषण आग, हजारों का सामान खाक

मालगोदाम बस्ती स्थित शंकर साहू के घर पर मंगलवार की दोपहर को भीषण आग लग गयी जिससे घर में रखे लाखों के सामन जलकर खाक हो गये। आग लगते ही घर के लोग बाहर आ गये थे। स्थानीय युवाओं ने सक्रियता दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया जिससे इलाके में बड़ा हादसा टल गया। दमकल कर्मी भी मौके पर पहुंचे। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 11:05 PM (IST)
मालगोदाम बस्ती में भीषण आग, हजारों का सामान खाक
मालगोदाम बस्ती में भीषण आग, हजारों का सामान खाक

जागरण संवाददाता, राउरकेला : मालगोदाम बस्ती स्थित शंकर साहू के घर पर मंगलवार की दोपहर को भीषण आग लग गयी जिससे घर में रखा लाखों का सामन जलकर खाक हो गया। आग लगते ही घर के लोग बाहर निकल आए थे। स्थानीय युवाओं की सक्रियता से आग पर काबू पा लिया गया। जिससे इलाके में बड़ा हादसा होने से टल गया। दमकल कर्मी भी मौके पर पहुंचे। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। वैसे शॉर्ट सर्किट की आशंका जतायी जा रही है।

मालगोदाम बस्ती में रहने वाले व्यवसायी शंकर साहू के घर में मंगलवार की दोपहर को अचानक आग लग गयी। धुआं निकलता देख परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर निकल आए। सूचना मिलते ही सनातन भगवा रक्षा दल के ओडिशा प्रभारी सनोज शर्मा, प्रदेश सचिव नितेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष चंदन विश्वकर्मा समेत अन्य लोगों ने दमकल कार्यालय को फोन पर इसकी जानकारी दी तथा बस्ती के युवाओं के साथ मिलकर आग बुझाना शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। सूचना पाकर दमकल वाहन के साथ कर्मी वहां पहुंचे और आग बुझाया। तब तक शंकर साहू के घर में रखा आलमारी, फ्रीज, पंखा, पलंग, टीवी, साउंड सिस्टम समेत अन्य सामान जल चुके थे। आग पर जल्दी काबू पा लिए जाने के कारण यह दूसरे घरों तक नहीं फैला एवं बड़ा हादसा टल गया। शॉट सर्किट से यहां आग लगने की आशंका जतायी जा रही है।

chat bot
आपका साथी