तीनों कांस्टेबल निलंबित, जांच जारी

संसू, झारसुगुड़ा : इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड, मालीडीही के टर्मिनल परिसर में पुलिस व टैंकर चालकों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jun 2018 09:08 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jun 2018 09:08 PM (IST)
तीनों कांस्टेबल निलंबित, जांच जारी
तीनों कांस्टेबल निलंबित, जांच जारी

संसू, झारसुगुड़ा : इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड, मालीडीही के टर्मिनल परिसर में पुलिस व टैंकर चालकों के बीच हुई मारपीट घटना में दोनों पक्षों ने बैठक कर आपसी समझौता कर लिया। इसके बाद घटना को लेकर धरना दे रहे चालकों ने अपना आंदोलन वापस ले लिया है। इस मामले में तीन पुलिस कांस्टेबल व पांच चालकों को गिरफ्तार किया गया था। एसपी ने घटना में शामिल तीनों कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच जारी है।

चालकों का आरोप है कि तीनों कांस्टेबल ने टर्मिनल पहुंचकर उन्हें जबरन फंसाने के लिए झूठे आरोप लगाने के साथ वसूली करने की कोशिश की थी। चालकों ने बताया कि उन्हें अक्सर इसी तरह परेशान किया जाता है। चालकों ने इस मामले में अन्य कुछ पुलिस वालों के भी शामिल होने का आरोप लगाया। एसडीपीओ कैलाश आचार्य ने आंदोलनरत चालकों को आश्वस्त किया कि आगे ऐसी कोई घटना नहीं होगी। बता दें कि उक्त घटना में सुदर्शन बेहेरा, हेमंत साहू, वृंदावन गौड़, गौरांग दलई, दुशासन स्वाईं नामक चालक को गिरफ्तार किया गया है।

------------------

कोट

हम मामले की जांच कर रहे हैं और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कांस्टेबलों की हरकत ने पुलिस की छबि में दाग लगाया है।

- अश्वनी महांती, एसपी

chat bot
आपका साथी