पीएम मोदी कल करेंगे विमानतल का लोकार्पण

आगामी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारसुगुड़ा विमानतल का लोकार्प

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 06:01 PM (IST)
पीएम मोदी कल करेंगे विमानतल का लोकार्पण
पीएम मोदी कल करेंगे विमानतल का लोकार्पण

संसू, झारसुगुड़ा : आगामी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारसुगुड़ा विमानतल का लोकार्पण करेंगे। मोदी के आगमन को लेकर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने प्रशासनिक अधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठककर तैयारियों की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में विमानतल के अधिकारी, एसपीजी के आइजी मनु प्रसाद गुप्ता, जिलाधीश व पुलिस अधीक्षक शामिल रहे। इसके बाद प्रधान ने सभास्थल अमलीपाली जाकर वहां की तैयारियों का भी जायजा लिया। इस दौरान आदिवासी कल्याण मंत्री जुएल ओराम, झारसुगुड़ा के विधायक नवकिशोर दास भी उपस्थित रहे।

दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई के लिए भी सीधी विमान सेवा हो शुरू : झारसुगुड़ा के विधायक नवकिशोर दास ने समीक्षा बैठक में झारसुगुड़ा से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई जैसे शहरों के लिए भी सीधी विमान सेवा शुरू किए जाने की मांग रखी। इस पर केंद्रीय मंत्री प्रधान ने आवश्यक पहल करने की बात कही है।

एयर बस सेवा जल्द होगी शुरू : बैठक में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आगामी कुछ ही दिनों में विमानतल से एयर बस की सुविधा शुरू की जाएगी। जिले की निजी कंपनियों को एक-दो सीट देने से विमान सेवा जल्द शुरू होने में समस्या नहीं होगी।

एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारियों संग भी की बैठक : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारियों के साथ भी बैठक की। इसमें जिलाधीश विभूति भूषण पटनायक, डीआइजी सत्यव्रत भोई, पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार महांती, विमानतल के निदेशक व विभिन्न सेवा नियोजित निजी कंपनियों के पदाधिकारी शामिल थे। इस दौरान पीएम मोदी के दौरे में सुरक्षा व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा की गई।

chat bot
आपका साथी