यूनियन बैंक के पास लुटेरो ने लूट लिए 27 हजार रुपये

शहर में बीते बुधवार को बैंक डकैती की रोकथाम के लिए पुलिस की ओर से मॉकड्रिल कर ग्राहक व कर्मचारियों में सुरक्षा का भाव पैदा किया गया लेकिन इसे अपराधियों ने चकनाचूर कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Oct 2018 08:23 PM (IST) Updated:Sat, 27 Oct 2018 08:23 PM (IST)
यूनियन बैंक के पास लुटेरो ने लूट लिए 27 हजार रुपये
यूनियन बैंक के पास लुटेरो ने लूट लिए 27 हजार रुपये

संवादसूत्र, झारसुगुड़ा : शहर में बीते बुधवार को बैंक डकैती की रोकथाम के लिए पुलिस की ओर से मॉकड्रिल कर ग्राहकों समेत कर्मचारियों में सुरक्षा का भरोसा जगाया गया था जिसे अपराधियों ने एक बार फिर चकनाचूर कर दिया। यूनियन बैंक की शाखा के पास भी पुलिस ने मॉकड्रिल के जरिए अपनी दक्षता का प्रदर्शन किया था। यहीं पर शुक्रवार को लुटेरों ने एक व्यक्ति से 27 हजार रुपये लूटकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। इसकी शिकायत होने से टाउन थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी होने की सूचना नहीं है।

टाउन थाना प्रभारी सावित्री बल के अनुसार, कोलेबीरा ब्लॉक के सालेपाली गांव निवासी भागीरथी प्रधान सब्जी विक्रेता है। वह यूनियन बैक की शाखा से रुपये निकालने आए थे। 27 हजार रुपये निकालने के बाद वह बाइक मे रखी सब्जी में रुपयों से भरा बैग रखकर निकले। रास्ते में दो-तीन युवकों ने उन्हें बताया कि उसका दस रुपये का नोट गिर गया है। वह नोट उठाने गए तब तक लुटेरे सब्जी की टोकरी से रुपये निकालकर वहां से फरार हो गये। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी