Move to Jagran APP

Smriti Irani: 'ओडिशा में रिमोट कंट्रोल से चल रही...', समृति ईरानी ने BJD सरकार पर किया ये दावा

स्मृति ईरानी ने ओडिशा के जगतसिंहपुर जिला के कुजंग में आयोजित भाजपा की संकल्प सभा में कहा कि लोग मोदी की गारंटी चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अमेठी से राहुल हटा दिए गए हैं और अब बीजद को भी हटाएंगे। स्मृति ईरानी ने ओडिशा सरकार को लेकर दावा किया कि ओडिशा सरकार तमिल बाबू के रिमोट कंट्रोल से चल रही है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 25 May 2024 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 04:49 PM (IST)
समृति ईरानी ने BJD सरकार पर किया ये दावा (File Photo)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के लोग मोदी की गारंटी चाहते हैं। अमेठी से राहुल हटा दिए हैं, अब बीजद को हटाएंगे। जगतसिंहपुर जिला के कुजंग में आयोजित भाजपा के संकल्प सभा में उक्त बातें केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कही है।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि ओडिशा में सरकार रिमोट कंट्रोल से चल रही है। तमिल बाबू रिमोट पकड़कर ओडिशा को लूट रहे हैं। तमिल बाबू ने ओडिशा पर कब्जा कर लिया है।

'बीजद ने ओडिशा को माफिया दिया'

बीजद ने ओडिशा को भूमि, कोयला, रेत और खनन माफिया जैसा माफिया दे दिया है। तमिल बाबू ने रत्न भंडार जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक किए बिना क्यों दबा दिया? मैं तमिल बाबू को चेतावनी देती हूं कि अगर भाजपा ओडिशा में सत्ता में आती है, तो रत्न भंडार की मुख्य रिपोर्ट की जांच की जाएगी।

जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ओडिशा में नवीन बाबू को न तो बोलने की आजादी है और न ही किसी से मिलने की आजादी। केंद्रीय मंत्री ने भाजपा को वोट देकर ओडिशा से तमिल बाबू को हटाने का आह्वान किया है।

महिलाओं को दिया जाएगा 50,000 का वाउचर 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर भाजपा सरकार सत्ता में आती है, तो सुभद्रा योजना के तहत ओडिशा में प्रति महिला 50,000 रुपये का वाउचर दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के गरीब लोगों को घर, चावल दे रहे हैं और 60,000 घरों तक पानी पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा वे किसान सम्मान निधि के रूप में प्रत्येक किसान के खाते में सीधे 6,000 रुपये भेज रहे हैं। इसलिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोगों से भाजपा को वोट देने और जीतने की अपील की है।

ये भी पढे़ं-

Puri Lok Sabha Seat: जगन्नाथ महाप्रभु के दो प्रतीक चिह्न आमने-सामने, संबित को टक्कर दे रहे पूर्व IPS

Naveen Patnaik: 'मैं स्वस्थ्य हूं और एक महीने से प्रचार कर रहा हूं', CM पटनायक ने अमित शाह के बयान पर किया पलटवार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.