दो शातिर चोर समेत खरीदार गिरफ्तार

By Edited By: Publish:Fri, 25 Jul 2014 01:50 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jul 2014 01:50 AM (IST)
दो शातिर चोर समेत खरीदार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : शहर में कुछ दिनों से लगातार हो रही चोरियों को ले सक्रिय हुई पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से स्वर्ण आभूषण व बाइक बरामद की। साथ ही चोरी की सामग्री खरीदने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गत दिनों बेहरामाल अंचल के शंकर होटल के पीछे रहने वाले शिव शंकर नायक के घर में चोरों ने दरवाजा तोड़कर 35 ग्राम सोने के गहने व सोने के सिक्के चोरी कर लिए थे। पुलिस ने इसकी छानबीन करते हुए आदर्श नगर ओरिएंट के रहने वाले टिंकू विश्वकर्मा व काली मंदिर रोड पर रहने वाले विनोद कुआ को गिरफ्तार किया। साथ ही उनकी निशानदेही पर चोरी के जेवर खरीदने वाले ब्रजराजनगर के कालिया महाराजपाड़ा निवासी शाहजी ज्ञानू यादव को गिरफ्तार करने उसके पास से गहने बरामद कर लिए।

वहीं ब्रजराजनगर थाना क्षेत्र निवासी पवित्र मोहन बारिक की हीरोहोंडा व सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव थाना अंचल के शिरकर मिंज की मोटरसाइकिल की चोरी की बात भी टिंकू ने स्वीकर की। टिंकू से पूछताछ के बाद मोटरसाइकिल खरीदने वाले ओंरिएंट निवासी मंगल मुंडा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इन सभी चोरों सहित सामान खरीदने वाले आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट चालान कर दिया। संवाददाता सम्मेलन में एसपी के अलावा एसडीपीओ राज किशोर पाइकराय, आइआइसी निर्मल महापात्र, एसआइ मुन्ना नायक व संजीव प्रधान उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी